Delhi NCR Live Update: 15 अप्रैल को केजरीवाल की याचिका पर होगी सुनवाई, CM ने गिरफ्तारी को बताया अवैध
Advertisement

Delhi NCR Live Update: 15 अप्रैल को केजरीवाल की याचिका पर होगी सुनवाई, CM ने गिरफ्तारी को बताया अवैध

Delhi NCR Live Update: केजरीवाल ने ED की गिरफ्तारी के खिलाफ याचिका दायर की थी. जिसपर  15 अप्रैल को केजरीवाल को जस्टिस संजीव खन्ना और जस्टिस दीपांकर दत्ता सुनवाई करेंगे. 

 

Delhi NCR Live Update: 15 अप्रैल को केजरीवाल की याचिका पर होगी सुनवाई, CM ने गिरफ्तारी को बताया अवैध
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

13 April 2024
11:17 AM

Jind News: महेंद्रगढ़ के बाद बड़े हादसे होने का इंतजार कर रहा है जींद प्रशासन
हरियाणा के महेंद्रगढ़ नारनौल के उनहानी गांव के पास स्कूल बस के हादसे में 6 मासूम बच्चों की जान जाने के बाद भी कुंभकर्ण की नींद सोया है जींद जिले का प्रशासन । जी हाँ हम आपको वीडियो दिखाते है कि कैसे गोयंका स्कूल की बस बिना नम्बर प्लेट सड़को पर फर्राटे से दौड़ रही है । कही जीन्द प्रशाशन भी महेंद्रगढ़ जैसे हादसे होने का इंतजार तो नही कर रहा.

11:17 AM

Haryana Crime: लिविंग रिलेशनशिप में रह रहे युवक और युवती ने 7वीं मंजिल से कूद कर दी जान
बहादुरगढ़ में लिव इन रिलेशन में रह रहे प्रेमी जोड़े ने 7 वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली है. मामला शहर की रूहिल रेजिडैन्सी का है. मृतक यूट्यूब पर अपना चैनल चलाते थे और उसके लिए शॉर्ट फिल्में भी बनाते थे. कुछ दिन पहले ही दोनों अपनी टीम के साथ देहरादून से बहादुरगढ़ आए थे. यहां उन्होंने रूहिल रैजिडैन्सी की सातवीं मंजिल पर फ्लैट नम्बर 701 किराए पर लिया जहां वो अपनी टीम के करीबन 5 साथियों के साथ रहने लगे थे. मृतकों की पहचान 25 साल के गर्वित और 22 साल की नंदिनी के तौर पर हुई है.

 

11:14 AM

Delhi Crime: 4 राज्यों में 48 घंटो में 1400 किलोमीटर पीछा करके आरोपी को किया द्वारका पुलिस ने गिरफ्तार
द्वारका जिले के डाबरी थाने के अंतर्गत राजापुरी इलाके में पुलिस ने एक युवती का शव घर की अलमारी से बरामद किया था। मृतक रुखसार के पिता मुस्तकीन ने पुलिस को बताया था कि पिछले डेढ़ महीने से उनकी बेटी अपने दोस्त विपल टेलर के साथ लिव इन में एक फ्लैट में रह रही थी और विपल टेलर ने ही उनकी बेटी की हत्या की है. इसके बाद द्वारका पुलिस ने एक टीम का गठन किया और मामले की जांच में जुट गई.

 

11:10 AM

Ghaziabad Crime: आपसी विवाद में युवक को जमकर पीटा
पीड़ित युवक गाड़ी के अंदर बैठा चिल्ला रहा है और बचाने की गुहार लगा रहा है, लेकिन आरोपी उस पर ताबड़तोड़ हमला किए जा रहे है और भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहे है. वीडियो ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र का है.
इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवक की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

 

10:12 AM

Noida Traffic Advisory Amit Shah Rally:  कुछ मार्गों पर शाम 5 से 6 बजे तक वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज आएंगे नोएडा
अमित शाह शाम आज एक जन सभा को करेंगे संबोधित
सेक्टर-33 स्थित शिल्प हाट के निकट शिवालिक पार्क में करेंगे जनसभा
भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा होगी
जनसभा में डॉ. महेश शर्मा के अलावा भाजपा के कई आला नेता भी मौजूद रहेंगे।
ट्रैफिक पुलिस ने डायवर्जन प्लान जारी किया
शाम पांच से छह बजे तक और वीवीआईपी व वीआईपी के मूवमेंट के दौरान ट्रैफिक को रोककर गुजारा जाएगा
कुछ मार्गों पर शाम पांच से छह बजे तक वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा
अमित शाह शाम करीब छह बजे बॉटनिकल गार्डन में बने हेलीपैड पर उतरेंगे

पढ़ें पूरी खबरः Noida Traffic Advisory: नोएडा में आज Amit Shah महा रैली, इन रास्तों पर BUS और गाड़ियों का प्रवेश रहेगा बंद

10:08 AM

Noida Crime: घटना 10 अप्रैल की सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद
सेक्टर- 113 थाना इलाके में नही रुक रहा है अपराध
दिनदहाड़े महिला का ई फोन- 15 लूट लिया गया
सेक्टर 76 के आदित्य सेलेब्रिटी होम्स सोसाइटी के बाहर से महिला से लूट

 

10:04 AM

Delhi Crime: ऑटोलिफ्टर्स के अंतर-राज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ क्राइम ब्रांच द्वारा किया गया
वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए, विशेष रूप से लग्जरी कारों से जुड़ी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए की एक टीम का गठन किया गया था. टीम ने चोरी की घटनाओं के पैटर्न, चोरी के समय और विभिन्न मामलों के सीसीटीवी फुटेज का अध्ययन किया. अध्ययन से पता चला कि आरोपी व्यक्ति ज्यादातर आधी रात को चोरी करते थे और उनका लक्ष्य दो प्रकार के वाहन थे, मुख्य रूप से हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस. अध्ययन से यह भी पता चला कि आरोपी व्यक्ति लक्षित कार को खोलने और शुरू करने में मुश्किल से कुछ सेकंड लेते हैं और एक या दो मिनट के भीतर इसे चुरा लेते हैं और इस उद्देश्य के लिए वे लैपटॉप की तरह दिखने वाले कुछ इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का उपयोग कर रहे थे.

 

08:53 AM

Haryana News: सरसों की फसल की जगह गेहूं की फसल का रजिस्ट्रेशन, अब फसल बेचने में आ रही है दिक्कत
फरीदाबाद जिले की मंडियों में गेहूं की ढुलाई ना होने के कारण अब किसानों को अनाज डालने में काफी परेशानी हो रही है. लाखों क्विंटल गेहूं खुले में पड़ा हुआ है. अगले तीन दिन में मौसम खराब खराब होने की आशंका भी बनी हुई है. यदि बारिश हो गई तो यह गेहूं भीग जाएगा और किसने की मेहनत पर पूरी तरीके से पानी फिर जाएगा.

 

08:53 AM

chaitra navratri: देशभर में इस वक्त चैत्र नवरात्रि की धूम, आज नवरात्र का पांचवा दिन है, ऐसे की जाती है स्कंदमाता की पूजा
देशभर में इस वक्त चैत्र नवरात्रि का त्यौहार मनाया जा रहा है. आज नवरात्र का पांचवा दिन है. आज के दिन स्कंदमाता की पूजा की जाती है. स्कंदमाता देवी के वात्सल्य का स्वरूप होती हैं . सुबह से ही मंदिर के बाहर भक्तों का ताता लगा हुआ है. दूर-दूर से भक्त माता के दर्शन करने के लिए मंदिर प्रांगण में पहुंचते नजर आ रहे हैं. आज माता के दरबार में भव्य सजावट की गई है. चारों तरफ फूलों और फलों से मंदिर को सजाया गया है. हर थोड़ी देर पर यहां माता के जयकारा लगाए जा रहे हैं और साथ ही साथ भजन कीर्तन भी लगातार किया जा रहा है. हर वर्ग के लोग सुबह से ही मंदिर के बाहर लाइन लगाए खड़े हैं की माता के दर्शन होंगे.

 

08:07 AM

Panipat News: राशन में 20 लाख की हेरा-फेरी, 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

07:26 AM

noida traffic advisory: आज नोएडा में बड़ी रैली करेंगे अमित शाह, इन रास्तों पर लगी रोक
लोकसभा चुनाव 2024 के चलते केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज सेक्टर-33ए स्थित नोएडा हाट के पास शिवालिक पार्क में डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. सभा में नोएडा, दादरी, जेवर, सिकंदराबाद और खुर्जा से समर्थक जुटेंगे. इसी के चलते ट्रैफिक पुलिस ने वाहनों के रास्तों में बड़ा बदलाव किया है.

07:01 AM

Ghaziabad Crime: बदमाश और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़
गाजियाबाद के थाना शालीमार गार्डन इलाके में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ सामने आई है, बडवेल के बाद पुलिस ने दर्जनों मुकदमों में वांछित चल रहे अपराधी फैसल उर्फ मेंटल को गिरफ्तार किया है, बीती देर रात शालीमार गार्डन पुलिस सेक्टर 3 राजेंद्र नगर करन गेट चौकी के पास जब चेकिंग कर रही थी तभी संदिग्ध मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए इन्हें रोकने का इशारा किया गया तो वह दिल्ली रोड की तरफ तेजी से भाग लिए पुलिस टीम ने जब पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे घायल अवस्था में गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

06:32 AM

Chaitra Navratri 2024: नवदुर्गा की आराधना में जुटे भक्त, माता के नाम से सभी मनोकामनाएं होगी पूर्ण

वेद भगवान द्वारा नवदुर्गा माता के नाम प्रतिपादित करने के बाद से सभी भक्तों की मनोकामनाओं को पूर्ण करती है. किसी कड़ी में पानीपत के सभी मंदिरों में नवरात्रों में माता रानी से आशीर्वाद लेकर अपनी मनोकामना को पूर्ण कर रहे हैं. मंदिर के पुजारी ने बताया कि चैत्र माह में आने वाले नवरात्रों में माता रानी सभी की मनोकामना को पूर्ण करती है. उन्होंने कहा कि नवदुर्गा की पूजा करने से सभी कष्ट दूर होते हैं. पुजारी ने बताया कि अष्टमी का विशेष महत्व है.

06:02 AM

Delhi News: सपा मुखिया अखिलेश यादव से संजय सिंह ने की मुलाकात, बोले- दिल्ली में ऑपरेशन लोटस चला रही BJP

आम आदमी पार्टी नेता और सांसद संजय सिंह जेल से बाहर आते एक्शन मोड में है. हाल ही में उन्होंने सपा नेता अखिलेश यादव से मुलाकात की और प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि ये लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है.

Trending news