Live Breaking News: दुर्गाष्टमी के अवसर पर 16 अप्रैल को हरियाणा के स्कूल के समय में किया गया बदलाव
Advertisement

Live Breaking News: दुर्गाष्टमी के अवसर पर 16 अप्रैल को हरियाणा के स्कूल के समय में किया गया बदलाव

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

Live Breaking News: दुर्गाष्टमी के अवसर पर 16 अप्रैल को हरियाणा के स्कूल के समय में किया गया बदलाव
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

15 April 2024
22:00 PM

Rajnath Singh: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कल तमिलनाडु के कृष्णागिरी और तिरुवन्नामलाई में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे 

 

20:40 PM

Haryana School Timing Change News: दुर्गाष्टमी के अवसर पर 16 अप्रैल को हरियाणा के स्कूल के समय में किया गया बदलाव
दुर्गाष्टमी के अवसर पर 16 अप्रैल, मंगलवार को हरियाणा में सभी स्कूलों का वक्त में बदलाव किया गया. 10 बजे से लेकर 2:30 तक स्कूल संचालित होंगे. अध्यापकों और विद्यार्थियों के लिए एक समान रहेगा. विद्यालयों का समय सरकार की तरफ से आदेश जारी किए गए.

20:18 PM

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजस्थान के जयपुर में रोड शो किया

20:01 PM

Delhi News: एक न्यूज एजेंसी ANI को दिए गए पीएम मोदी के इंटरव्यू पर गोपाल राय ने कहा, पता चल रहा कि घाटे में चल रही कंपनियों से चुनावी बांड लिए गए, यह काला नहीं तो और क्या है पैसा?

19:52 PM

Punjab Fire News: लेदर कॉम्प्लेक्स स्थित एक फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद 

19:46 PM
Delhi News: विभव कुमार की याचिका पर ट्रिब्यूनल ने जारी किया नोटिस, 29 अप्रैल को अगली सुनवाई 
अरविंद केजरीवाल के पूर्व पसर्नल सेक्रेटरी विभव कुमार को लेकर CAT का आदेश. CAT ने विभव कुमार की सेवा समाप्त करने के लिए विजिलेंस डिपार्टमेंट के आदेश पर अभी रोक लगाने से इंकार किया है. बर्खास्तगी के खिलाफ विभव कुमार की याचिका पर ट्रिब्यूनल ने नोटिस जारी किया. अगली सुनवाई 29 अप्रैल को होगी.
18:24 PM

Mahendragarh School Bus Accident: स्कूल बस हादसे में दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अब भी फरार
महेंद्रगढ़ के कनीना में हुए भीषण सड़क हादसे मामले में पुलिस ने दो ओर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने अभी तक 7 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन पुलिस अब भी मुख्य आरोपी स्कूल चेयरमैन और उनके बेटे को गिरफ्तार करने में नाकाम रही हैं. 

 

17:38 PM

Haryana AAP: युवा नेता राहुल दादू के नेतृत्व में 500 युवाओं ने भी थामा AAP का दामन
आम आदमी पार्टी को कुरुक्षेत्र लोकसभा में बड़ी बढ़त. अखिल भारतीय गुर्जर महासभा हरियाणा के अध्यक्ष मास्टर नरेश आर्य AAP में शामिल. 

 

17:20 PM

Haryana Governor: हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय वंदे भारत ट्रेन से चंडीगढ़ पहुंचे

16:41 PM

Delhi News: 16 अप्रैल से 23 मई के बीच 200 जेल का जवाब वोट से संकल्प सभाएं आयोजित करेगी AAP
आप नेता और दिल्ली के मंत्री गोपाल राय कहते हैं कि जेल का जवाब वोट से अभियान के दूसरे चरण में आम आदमी पार्टी दिल्ली के उन चार लोकसभा क्षेत्रों में 'जेल का जवाब वोट से संकल्प सभा' ​​आयोजित करेगी जहां से आप के पास उम्मीदवार है. 16 अप्रैल से 23 मई के बीच 200 संकल्प सभाएं आयोजित की जाएंगी. पार्टी का लक्ष्य एक लाख लोगों को शपथ दिलाना है जो लोगों के घर जाकर उन्हें आप को वोट देने के लिए तैयार करेंगे.

 

16:14 PM

Delhi News: उदित राज ने किया दावा, बड़े मार्जिन से जीत दर्ज करुंगा
कांग्रेस ने उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से उदित राज को प्रत्याशी बनाया है. उदित राज ने दावा किया है कि उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से बड़े मार्जिन से जीत दर्ज करुंगा. वहीं कांग्रेस नेता उदित राज ने बीजेपी के संकल्प पत्र पर भी व्यंग कसते हुए जुमला पत्र बताया. 

 

15:47 PM

Yamunanagar Road Accident: महेंद्रगढ़ के बाद यमुनानगर में सड़क हादसा, ऑटो की बाइक से टक्कर; 1 बच्ची की मौत और 6 घायल
महेंद्रगढ़ के बाद यमुनानगर में सड़क हादसा हुआ. जहां स्कूली बच्चों से भरे ऑटो और बाइक की टक्कर में एक छात्रा की मौत, 6 बच्चे चोटिल हो गए. मृतक छात्रा हिमानी तीसरी क्लास में पढ़ती थी. यमुनानगर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ा. यमुनानगर के कमानी चौक पर रेड लाइट जंप करते समय हुआ हादसा. 

15:43 PM

Salman Khan Home Firing Update: 15 दिनो से मुंबई में ही थे शूटर्स, साथ ही एक आदमी से सेकंड हैंड खरीदी थी बाइक
सलमान खान फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा सामने आया है.  मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक मुंबई क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों की पहचान कर ली है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोनों शूटर्स पिछले 15 दिनो से मुंबई में ही थे. जिस शख्स ने फायरिंग की है, उसने रायगढ़ से एक आदमी से सेकंड हैंड बाइक खरीदी थी पुलिस बाइक बेचने वाले और एजेंट से पूछताछ कर रही है. 

 

15:15 PM

Arvind Kejriwal: 23 अप्रैल तक बढ़ी सीएम अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 

15:12 PM

Weather Update: देश में अच्छी बारिश का अनुमान: IMD

15:11 PM

Breaking News: SC से AAP नेता अमानतुल्लाह खान की बढ़ाई परेशानी, ED के सामने पेश होने के दिए आदेश

Trending news