Delhi-NCR Haryana Live Update: दिल्ली में पानी के बकाया बिलों पर नहीं देनी होगी लेट फीस, 31 दिसंबर तक का मौका
Advertisement

Delhi-NCR Haryana Live Update: दिल्ली में पानी के बकाया बिलों पर नहीं देनी होगी लेट फीस, 31 दिसंबर तक का मौका

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर ये जानकारी दी कि दिल्ली की जनता को पानी के बकाया बिलों से राहत दिलाने के लिए सरकार ने बड़ा निर्णय लिया है.

Delhi-NCR Haryana Live Update: दिल्ली में पानी के बकाया बिलों पर नहीं देनी होगी लेट फीस, 31 दिसंबर तक का मौका
LIVE Blog

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर ये जानकारी दी कि दिल्ली की जनता को पानी के बकाया बिलों से राहत दिलाने के लिए सरकार ने बड़ा निर्णय लिया है. पानी के बकाया बिलों पर लगने वाली लेट फीस (लेट पेमेंट सरचार्ज) 31 दिसंबर 2022 तक के लिए 100% माफ रहेगी. इसका मतलब ये हुआ कि  आप बिना लेट फ़ीस की चिंता किए अपने पुराने बकाया बिल भर सकते हैं. 

10 October 2022
17:34 PM

दिल्ली के CM केजरीवाल ने यमुना को प्रदूषण मुक्त कराने को लेकर लिया बड़ा फैसला

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर ये जानकारी दी कि यमुना को प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए आज एक बेहद महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट को मंजूरी दी है. इसके तहत केशोपुर और नजफगढ में गिरने वाले 85 MGD सीवर को रोज़ाना साफ़ कर नजफगढ नाले में डाला जाएगा. इससे यमुना के पानी का प्रदूषण 30% तक घटेगा. यह कदम यमुना साफ़ करने में बहुत मददगार साबित होगा. यमुना के पानी को साफ करने के लिए दिशा में तीन और महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट को मजूर किए - बादली, निगम बोध और मोरी गेट नालों पर कुल 55 एमजीडी के सीवेज पंपिंग स्टेशन बनाए जाएंगे. इससे इन नालों का गंदा पानी यमुना में नहीं जाएगा. 

13:42 PM

UP के CM योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर जताया दुख, 3 दिन के राजकीय शोक की घोषणा की
यीएम योगी ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का निधन अत्यंत दुखदायी है. उनके निधन से समाजवाद के एक प्रमुख स्तंभ एवं एक संघर्षशील युग का अंत हुआ है. ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की कामना व शोकाकुल परिवार एवं समर्थकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. मुलायम सिंह यादव के निधन पर उत्तर प्रदेश सरकार 3 दिन के राजकीय शोक की घोषणा करती है. उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ होगा.

11:25 AM

गुरुग्राम पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, मुलायम सिंह को दी श्रद्धाजंली
मुलायम सिंह के निधन पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुग्राम के मंदांता अस्पताल में अंतिम दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मुलायमसिंह सिंह को पुष्प अर्पित कर श्रद्धाजंली दी. अमित शाह ने अखिलेश यादव और परिवार को सांत्वना दी.

09:34 AM

Mulayam Singh Yadav का निधन, गुरुग्राम के मेदांता में ली अंतिम सांस

Mulayam Singh Yadav Death: समाजवादी पार्टी  (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के निधन की खबर आ रही है. वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में पिछले कई दिनों से इलाजरत थे. आज सुबह ही उन्होंने अंतिम सांस ली है. हालांकि कल मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया था, जिसमें उनकी हालत नाजुक बताई जा रही थी. सपा संरक्षण मुलायम सिंह यूरिन इन्फेक्शन से पीड़ित थे. बीते रविवार को ऑक्सजीन लेवल गिर जाने के कारण उन्हें अस्पताल के आईसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया था. 

09:29 AM

दिल्ली में बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली, हुई मौत
उत्तम नगर में बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी को गोली मारी. गोली लगने से दिल्ली साड़ी हाउस शोरूम के मालिक की मौके वारदात पर ही मौत हो गई. मृतक स्कूटी पर अपने भाई के साथ जा रहा था. बाइक पर आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया.

Trending news