Delhi Ncr Haryana Live Update: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत करेंगे 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1723527

Delhi Ncr Haryana Live Update: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत करेंगे 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक

Delhi NCR Haryana Live Update: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत ने अंतरराज्यीय समझौते और कई मुद्दों को लेकर  हरियाणा, हिमाचल प्रदेश , उतराखंड, दिल्ली, राजस्थान, यूपी के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक करेंगे.

Delhi Ncr Haryana Live Update: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत करेंगे 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक
LIVE Blog

Delhi NCR Haryana Live Update: आज दिल्ली एनसीआर हरियाणा में फिर से मौसम करवट बदल सकता है. मौसम विभाग की माने तो आज कई जगहों पर बादल छाए रहेंगे और कई जगहों पर बूंदाबांदी भी हुई है. ओडिशा में हुए भीषण ट्रेन हादसे के बाद से लगाातार राहत बचाव का कार्य लगातार जारी है. वहीं केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भी उस स्थान पर चल रहे राहत बचाव कार्य का निरीक्षण किया जहां घातक बालासोर ट्रेन दुर्घटना हुआ थी, जिसमें 288 लोग मारे गए और 900 से ज्यादा लोग घायल हुए थे.

 

04 June 2023
22:14 PM

पंजाब यूनिवर्सिटी के मुद्दे पर चंडीगढ के प्रशासक बनवारीलाल पुरोहित के साथ हरियाणा और पंजाब के मुख्यमंत्रियों की होगी बैठक
पंजाब यूनिवर्सिटी के मुद्दे पर चंडीगढ के प्रशासक बनवारीलाल पुरोहित के साथ हरियाणा के CM मनोहर लाल और पंजाब के CM भगवंत मान की बैठक सेक्टर-9 के सचिवालय में होगी.

 

21:53 PM

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत करेंगे राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक
केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत ने अंतरराज्यीय समझौते और कई मुद्दों को लेकर  हरियाणा, हिमाचल प्रदेश , उतराखंड, दिल्ली, राजस्थान, यूपी के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक करेंगे, जिसमें केसाऊ बांध का निर्माण करना, दादुपुर से हमीदा हैड न्यू लिंक चैनल का निर्माण, सरस्वती नदी का कायाकल्प और हेरिटेज विकास परियोजना, बिजली पर सेस लगाने जैसे अहम मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की जाएगी.

 

19:21 PM

बिहार में बड़ा पूल हादसा

बिहार के भागलपुर में बड़ा पूल हादसा हुआ है. सुल्तानगंज अगुवानी पूल एक बार फिर से ध्वस्त हो गया है. बता दें कि इससे पहले भी यह पूल अप्रैल के महीने में गिरा था, जिसके बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा था कि बिहार में आंधी से पूल उड़ जाते हैं. इस बार पूल के चार पिलर सुल्तानगंज गंगा में समा गए हैं. बता दें कि ये प्रोजेक्ट सीएम नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट था. अपने निर्माण काल में ही पूल दो बार गिर चुका है. इससे पहले पिछले साल अप्रैल महीने में पूल का सेगमेंट गंगा में गिर गया था. 

18:21 PM

हरियाणा से UPSC में चयनित उम्मीदवारों से मिलेंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल
हरियाणा से UPSC में चयनित उम्मीदवारों से सोमवार को CM मनोहर लाल मुलाकात करके उन्हें सम्मानित करेंगे. हरियाणा निवास में सुबह 11 बजे से कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसमें प्रदेश से चयनित 58 युवाओं को आमंत्रित किया गया है. 

 

18:20 PM

Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली में  गांधीनगर और सीलमपुर दो विधानसभा आती हैं, इस इलाके से दो सांसद, दो विधायक और दो निगम पार्षदों को होने के बावजूद इलाके की सुध लेने वाला कोई नहीं है. यहां हर तरफ गंदगी का अंबार नजर आता है. शास्त्री पार्क इलाके में हर तरफ बस कूड़ा ही कूड़ा नजर आ रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि राजनीतिक पार्टियों के चुनावी दावे चुनाव के साथ ही खत्म हो गए और अब कोई भी नेता, पार्षद यहां के लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं कर रहे. 

 

18:11 PM

2024 में हुड्डा ही होंगे सीएम
हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि अगर 2024 के  हरियाणा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती है तो उदय भान ही मुख्यमंत्री बनेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने के बाद से गरीबों और शोषितों को उनका हक दिलाया जाएगा. 

 

16:33 PM

OP धनखड़ ने कांग्रेस पर बोला हमला

हरियाणा के हिसार में भाजपा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन हुआ है. इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी तो ऐसे हैं, जिस दिन जरूरत पड़ेगी, उस दिन नजर नहीं आते.

15:57 PM

रेल हादसे में लापरवाही, AAP ने मांगा इस्तीफा

बालासोर रेल हादसे में आम आदमी पार्टी ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के इस्तीफे की मांग की है. इस घटना के बारे में बात करते हुए आम आदमी पार्टी की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा है कि अश्विनी वैष्णव को इस्तीफा दे देना चाहिए. 

15:12 PM

कबीर दास जयंती

भिवानी में कबीरदास महाराज की जयंती पर जेजेपी द्वारा प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया. जयंती समारोह में जेजेपी के संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला व श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री अनुप धानक, जेजेपी नेता निशान सिंह पहुंचे. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि कबीरदास का समस्त जीवन लोक कल्याण के प्रति समर्पित था, जिसकी झलक उनकी रचनाओं में स्पष्ट झलकती है. कबीर दास की जयंती पर हर युवा को संदेश लेना चाहिए.

 

14:58 PM

BJP पन्ना प्रमुख सम्मेलन
हिसार से लोकसभा के सांसद बृजेंद्र सिंह बीजेपी पन्ना प्रमुख सम्मेलन में शामिल हुए. यहां उन्होंने मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल की जमकर तारीफ की. वहीं उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर कोई राजनीति नहीं हो रही है. उनकी दिक्कतों का समाधान होना जरूरी है.

 

14:37 PM

पहलवानों के समर्थन में लाडो सराय पार्षद

पार्षद एक दिन के लिए भूख हड़ताल पर हैं. वहीं उन्हें समर्थन देने के लिए 360 गांव के प्रधान कई पार्षद एवं बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं. वहीं प्रधानों ने सरकार को अल्टीमेटम दिया कि 9 जून तक पहलवानों की सभी मांगे पूरी करें, अन्यथा 10 तारीख को जन आंदोलन होगा.

14:16 PM

फतेहाबाद में ग्रामीणों का प्रदर्शन
सरपंच बोले गांव में ठेका खुला तो ग्रामीण रोड जाम कर देंगे. इसके लिए आबकारी विभाग के अधिकारी जिम्मेदार होंगे. गांव में शराब का ठेका न खोलने संबंधी प्रस्ताव पारित कर प्रशासन और सरकार को भेजा जा चुका है.

13:08 PM

मुंडलाना गांव के स्टेडियम में महापंचायत
सोनीपत के मुंडलाना गांव के स्टेडियम में होने वाली महापंचायत में भाकियू नेता गुरनाम सिंह चढूनी पहुंचे. पहलवानों के समर्थन में बुलाई गई है. महापंचायत के दंगल से खिलाड़ियों के समर्थन में आवाज बुलंद की जाएगी.

12:49 PM

कुरुक्षेत्र के पिहोवा में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, परिजन कर रहें फांसी की मांग

कुरुक्षेत्र के पिहोवा में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोपी को फांसी की मांग कर रहे परिजनों ने बस स्टैंड के सामने जाम लगा दिया गया. आरोपी को जब अस्पताल में मेडिकल के लिए लाया गया तो वहां भी लोगों ने अपना रोष प्रकट किया. जिससे कि काफी संख्या में पुलिस बल तैनात रही. 

12:43 PM

छात्रावास में लगी आग

दिल्ली में मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के एक छात्रावास के कमरे में रविवार तड़के आग लग गई। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी

 

12:33 PM

पटपड़गंज विधानसभा

लोगों की पानी की आपूर्ती को लेकर शिकायतें आ रही थी, जिस पर मनीष सिसोदिया ने भारद्वाज को संदेश भिजवाया था कि तुरंत लोगों की समस्या दूर की जाए. वहीं अब उन्होंने बताया कि आप सरकार द्वारा पटपड़गंज में 2.4 एमजीडी क्षमता वाला भूमिगत जलाशय बनाया गया है, जिससे गर्मियों में इलाके और आसपास के लोगों को पानी की समस्या न हो.

11:57 AM

Delhi Slum Fire: जहांगीरपुरी की झुग्गियों में लगी आग, काबू पाने में जुटी 9 गाड़ियां

11:29 AM

सोनीपत में मिला शव

सोनीपत के गोहना में एक व्यक्ति का शव बरामद किया है. कल यानी शनिवार रात को उसका शव सिवानका रोड गांव मुंडलाना में रजबाहे में मिला. मृतक शंकर 30 मई से लापता था परिजन तभी से उसकी तलाश कर रहे थे. पुलिस ने 2 के खिलाफ हत्या और शव को खुर्द बुर्द करने का केस दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

10:35 AM

Kabir Das Jayanti 2023: मुख्यमंत्री आवास का नाम बदलकर 'संत कबीर कुटीर' रखा गया- CM मनोहर लाल

09:50 AM

Wrestlers Protest: खिलाड़ियों के पक्ष में विरोध प्रदर्शन, निकाला कैंडल मार्च 
बल्लबगढ़ शहर में सर्व समाज ने महिला पहलवानों की पक्ष में कैंडल मार्च निकाला और बृजभूषण सरण की गिरफ्तारी की मांग की. लोगों का कहना है कि भारत के खिलाड़ियों के साथ अभद्रता करने वाले बृजभूषण शरण की गिरफ्तारी होनी चाहिए.

09:20 AM

पानीपत में हुआ खूनी संघर्ष
पानीपत के लहराड़ा में दो पक्षों में बीच हुआ खूनी संघर्ष हो गया. खूनी संघर्ष से का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से तलवार,लाठी-डंडे और तेजधार हथियार चल रहे हैं. पुलिस को दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दी गई है.

 

08:16 AM

 Delhi Today Rain: आज दिल्ली के कई हिस्सों में हुई बारिश, मौसम हुआ सुहावना

08:04 AM

साहिल को भेजा तिहाड़
साक्षी मर्डर केस के आरोपी साहिल को न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया. आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल चाकू और उसके जूते बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस साहिल का कोई साईंटिफिक टेस्ट नही कराएगी.

 

08:00 AM

Delhi Sakshi Murde Case: पुलिस ने साहिल के खिलाफ FIR में जोड़ी SC/ST की धारा 

07:24 AM
यमुनानगर में गैस पाइप में लगी आग 
यमुनानगर के पॉश इलाके मॉडल टाउन में गैस के पाइप में आग लग गई. बड़ा हादसा होते-होते बचा. पुलिस को सूचित करने पर फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया.
06:41 AM

Odisha Train Accident: ओडिशा ट्रेन हादसे को हुए 35 घंटे, डाउन लाइनों को दोबारा बहाल करने की कोशिश

06:36 AM

Balasore Train Accident Live Update: एम्स भुवनेश्वर में पहुंचे अज्ञात लोगों के शवों 

05:44 AM

Balasore Train Accident: ट्रेन दुर्घटना में बचे कुछ लोगों को पहुंचाया गया चेन्नई 

Trending news