Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा के चुनावी दंगल में अरविंद केजरीवाल जगाधरी से भरेंगे हुंकार, भगवंत मान भी होंगे शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2438124

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा के चुनावी दंगल में अरविंद केजरीवाल जगाधरी से भरेंगे हुंकार, भगवंत मान भी होंगे शामिल

Haryana vidhan sabha election Election 2024: AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज से हरियाणा में चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे. आज केजरीवाल हरियाणा के जगाधरी में रोड शो करेंगे, इस दौरान उनके साथ पंजाब के CM भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे.  

 

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा के चुनावी दंगल में अरविंद केजरीवाल जगाधरी से भरेंगे हुंकार, भगवंत मान भी होंगे शामिल
LIVE Blog

Delhi NCR Haryana Live Update: हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज से हरियाणा में चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे. आज केजरीवाल हरियाणा के जगाधरी में रोड शो करेंगे, इस दौरान उनके साथ पंजाब के CM भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे.  

 

20 September 2024
09:24 AM

Delhi Murder: खजूरी खास इलाके में युवक की चाकू मारकर हत्या
उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. घटना गुरुवार रात लगभग 10 बजे की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की 5-6 लोगों के साथ कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद आरोपियों ने युवक को घेर लिया. एक के बाद एक आरोपियों ने युवक पर चाकू से कई वार किए. आस-पास के लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, खजूरी खास थाने की टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले गई. हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.   

 

09:05 AM

Delhi: यूपी के सहारनपुर से फोन आईफोन 16 खरीदने दिल्ली पहुंचा युवक

 

08:44 AM

Delhi: iPhone 16 सीरीज खरीदने के लिए दिल्ली के साकेत में एप्पल स्टोर के बाहर लगी लंबी कतार

 

08:29 AM

Greater Noida News: बिसरख थाना पुलिस और बाइक सवार बदमाश के बीच मुठभेड़ 
ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में पुलिस और बाइक सवार बदमाश के बीच में मुठभेड़ हो गई. भागने के दौरान बदमाश ने फायरिंग की, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई. इस दौरान बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक लूटी हुई चैन, तमंचा, कारतूस और घटना में प्रयुक्त एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की है. बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

 

08:13 AM

Haryana Election 2024: अंबाला से बीजेपी उम्मीदवार असीम गोयल ने किया जीत का दावा

 

07:53 AM

Haryana Assembly Election 2024: 56 दिन में CM सैनी ने लिए 126 फैसले

 

07:37 AM

Delhi: दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में सड़क पर बना 15 फीट गहरा गड्ढा

 

07:25 AM

Delhi News: 'जनता की अदालत' लगाएंगे अरविंद केजरीवाल
22 सितंबर को दिल्ली के जंतर-मंतर पर 'जनता की अदालत' लगाएंगे अरविंद केजरीवाल. मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार जंतर-मंतर से भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे. केजरीवाल दिल्ली की नई मुख्यमंत्री की शपथ ग्रहण समारोह के ठीक अगले दिन जनता की अदालत लगाएंगे. AAP के सभी विधायक और मंत्री होंगे शामिल. 

 

Trending news