Delhi-NCR Live Update: केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर कल फैसला सुनाएगा SC
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2330763

Delhi-NCR Live Update: केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर कल फैसला सुनाएगा SC

Delhi News: आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट कल फैसला सुनाएगा. आबाकारी नीति में कथित घोटाले के आरोप में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में बंद हैं.

 

 

 

Delhi-NCR Live Update: केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर कल फैसला सुनाएगा SC
LIVE Blog

Arvind Kejriwal: आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट कल फैसला सुनाएगा. आबाकारी नीति में कथित घोटाले के आरोप में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में बंद हैं.

 

 

11 July 2024
21:09 PM

Rajnath Singh Aiims: पीठ दर्द की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती हुए राजनाथ सिंह

Rajnath Singh Aiims: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह AIIMS में हुए भर्ती. रक्षा मंत्री को पीठ दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनको AIIMS के न्यूरोसर्जरी विभाग में भर्ती कराया गया है.

20:57 PM

Delhi-NCR Live Update: क्या दिल्ली में बढ़ने वाली है पानी की किल्लत

Delhi-NCR Live Update: क्या दिल्ली में गहराने वाली है पीने के पानी की किल्लत? सुनिए क्या कहते हैं जानकार.

20:37 PM

Delhi News: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर कल फैसला सुनाएगा SC

Delhi News: आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट कल फैसला सुनाएगा. आबाकारी नीति में कथित घोटाले के आरोप में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में बंद हैं.

 

 

19:57 PM

Haryana News: बीरेंद्र सिंह बोले- जन विरोधी शैली वाली है भाजपा

Haryana News: भारतीय जनता पार्टी पर बरसे कांग्रेस नेता चौधरी बीरेंद्र सिंह. बोले- 'भाजपा की शैली जन विरोधी है'.  भाजपा अपने साथ लोगों को जोड़ने में विफल रही.

19:31 PM

Noida News: प्रदेशभर में नोएडा पुलिसकमिश्नरेट को मिली A कैटेगरी

Noida News: नोएडा पुलिस कमिश्नरेट को प्रदेश मे A कैटिगरी मिली. प्रदेश के सभी जनपदों मे सबसे बेहतर परफॉर्मेंस के लिए पहला स्थान मिला. नोएडा पुलिस को पुराने केस के निस्तारण करने में, गेंगस्टर एक्ट में माफियाओ पर कार्रवाई करने और विभिन्न प्रकार के सत्यापन कार्य में पहला स्थान मिला. नोएडा पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने सराहनीय कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को सम्मानित करेंगी.

19:07 PM

Haryana News: हरियाणा के बहादुरगढ़ में DTP ने अवैध कॉलोनियों पर पीला पंजा चलाया है

Haryana News Live Update: हरियाणा के बहादुरगढ़ में DTP ने एक्शन लिया है. DTP ने अवैध कॉलोनियों पर पीला पंजा चलाया है.

18:24 PM

Noida Bus Fire: चलती बस में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान!

Noida Bus Fire News: नोएडा में एक चलती बस में आग लगने का घटना सामने आया है. बच चालक ने आग लगी बस से कूदकर जान बचाई. सूचना मिलने पर मौके पर दमकलकर्मियों ने पहुंचकर आग बुझाने का काम शुरू किया. यह घटना नोएडा सेक्टर-24 इलाके के सिटी सेंटर की बताई जा रही है.

17:59 PM

Karnal News: सीआई  टीम को अवैध हथियारों के तस्कर को पकड़ा

Haryana News: करनाल में जिला पुलिस की सीआईए टीम ने अवैध हथियारों के तस्कर को पकड़ा है. पकड़े गए आरोपी से पांच पिस्तौल और सात जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.  पुलिस खुलासे के अनुसार हथियारों तस्करी मध्यप्रदेश से की जा रही थी. आगामी जांच में तस्करी से जुड़े तार खंगाले जा रहे हैं. करनाल पुलिस ने मनोज नाम के बदमाश को हथियारों के जखीरे के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस गिरफ्त में आया बदमाश पानीपत निवासी अपने मामा के साथ अवैध हथियारों की स्मगलिंग का धंधा करता है. पुलिस को आरोपी मनोज से पांच अवैध पिस्तौल और सात गोलियां बरामद हुई हैं. आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है.

17:27 PM

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव में जेजेपी (JJP) के लिए इनेलो-बसपा गठबंधन कितनी बड़ी चुनौती होगी? जानें जानकारों की राय?

17:01 PM
16:58 PM

Delhi News: जायजा लेने जेजे कॉलोनी पहुंची आतिशी

Delhi News live Update: मुनक नहर की दीवार टूटने के बाद जेजे कॉलोनी में जलभराव और बाढ़ जैसी स्थिति के बीच दिल्ली की मंत्री आतिशी हालात का जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंची. उत्तरी दिल्ली की मुनक नहर का बैराज टूटने और आस-पास के रिहायशी इलाकों में पानी घुसने के बाद यह इलाका जलमग्न हो गया है.

16:20 PM

Haryana News: सुभाष बराला ने कहा, बख्शे नहीं जाएंगे अपराधी.

Haryana News Live Update: हरियाणा में बढ़ते क्राइम पर सांसद सुभाष बराला का बयान, बोले- 'बख्शे नहीं जाएंगे अपराधी'.

15:24 PM

Arvind Kejriwal News:  दिल्ली BJP का CM केजरीवाल पर हमला

CM केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए-BJP

14:54 PM

Delhi News: दिल्ली में बिजली के मुद्दे पर सियासत तेज, कल दिल्ली BJP करेगी विरोध प्रदर्शन

 

14:54 PM

Delhi News: दिल्ली में बिजली के मुद्दे पर सियासत तेज, कल दिल्ली BJP करेगी विरोध प्रदर्शन

 

14:29 PM

Farmer News:  शंभू बार्डर खूलने के बाद दिल्ली कूच का निर्णय ले सकते हैं किसान 
Farmer Protest: कोर्ट द्वारा बार्डर खोलने के आदेश के बाद शंभू बार्डर पर किसान बनाएंगे आगामी रणनीति. अब एमएसपी सहित कई मांगों को लेकर दिल्ली कूच करने का भी निर्णय ले सकते हैं. किसान संगठनों ने कोर्ट के फैसले को किसानों की जीत बताया. एमएसपी खरीद गारंटी कानून मोर्चा के हरियाणा संयोजक व भाकियू लोकशक्ति के प्रदेशाध्यक्ष जगबीर घसोला ने कोर्ट फैसले पर प्रतिक्रिया दी और कहा वह 14 जुलाई को दोनों बार्डरों के किसानों के साथ मिलकर मीटिंग करेंगे.  मीटिंग में आगामी आंदोलन की रूप रेखा तैयार की जाएगी. 

 

14:25 PM

Delhi Flood: जेजे कॉलोनी में घुसा नहर का पानी, मुनक नहर टूटने से दिल्ली 'पानी-पानी'

 

12:07 PM

Haryana news: पशु कल्याण पर खर्च होंगे 100 करोड़

fallback

 
Vedanta Group:
वेदांता ग्रुप हरियाणा में पशु कल्याण पर 100 करोड़ निवेश करेगा. इस बाबत सरकार ने कंपनी के साथ MOU साइन किया.

11:50 AM

Delhi News: बीएसपी और इनेलो साथ में लडेंगे चुनाव
बीएसपी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद ने कहा इनेलो और बीएसपी तो साथ में चुनाव लड़ेंगे ही बल्कि जो दूसरे दल हैं जो बीजेपी कांग्रेस के खिलाफ है हम उन्हें भी अपने साथ जोड़ेंगे. हरियाणा में एक बार फिर हमारी सरकार बनेगी. इस बात का हमें पूरा भरोसा है. आकाश आनंद ने कहा कि दिल्ली में 6 जुलाई बहन मायावती की 90 में से 37 बीएसपी और बाकी पर इनेलो चुनाव लड़ेंगी. हमें उम्मीद है कि हमारा गठबंधन प्रदेश में सरकार बनाएग और अभय चौटाला मुख्यमंत्री होंगे. हरियाणा में गठबंधन की सरकार बनने पर स्वर्ग काशीराम का सपना पूरा होगा और आरक्षण का कोटा भी पूरा किया जाएगा. हमारा गठबंधन विधानसभा चुनाव तक नहीं होगा बल्की आगे होने वाले छोटे बड़े चुनाव में भी गठबंधन मिलकर चुनाव लड़ेगा अभय चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर हमारा एक सांझ घोषणा पत्र है.

11:09 AM

Gurugram News: मुख्यमंत्री नायब सिंह का गुरुग्राम और दिल्ली दौरा मानेसर में स्वामित्व की योजना के तहत प्रॉपर्टी सर्टिफिकेट और कनवेंस डीड करेंगे. वितरित मुख्यमंत्री गुरुग्राम के विकास से जुड़ी 268 करोड़ की 37 परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन और शिलान्यास शाम को दिल्ली में संगठनात्मक कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा.

 

10:35 AM

Haryana News: बीजेपी विधायक और सांसदों की बड़ी बैठक
13 तारीख को महेंद्रगढ़ में होगी भाजपा की बड़ी बैठक. बीजेपी के सभी विधायक - सांसद , मंत्रियों, जिला अध्यक्षों , पार्टी पदाधिकारी की होगी बैठक* मुख्यमंत्री नायब सैनी , प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडौली रहेंगे मौजूद विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, सह प्रभारी विप्लव देव , प्रदेश प्रभारी सतीश पूनिया, सह प्रभारी समेत वरिष्ठ नेता रहेंगे 16 तारीख को गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर बैठक में होगी चर्चा. 

10:09 AM

Delhi News: मनीष सिसोदिया से जुड़ी बड़ी खबर
सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई आज

 

09:38 AM

Arvind Kejriwal: जेल में CM...दिल्ली का निकल रहा 'दम' !

09:19 AM

Gurugram News: सेक्टर 40 में एक शख्स की हत्या, अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

 

08:42 AM

Neet Paper leak: पेपर लीक से जुड़ी बड़ी खबर
NEET विवाद- सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

08:09 AM

Delhi Crime News: दिल्ली में फिर 'मौत' की चाकूबाजी !
केस दर्ज, आरोपियों की गिरफ्तारी कब ?

Trending news