कांग्रेस राज्यसभा में भाजपा को रोकने के लिए किसी दूसरे दल को भी अपना समर्थन दे सकती है: कुलदीप वत्स
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2314518

कांग्रेस राज्यसभा में भाजपा को रोकने के लिए किसी दूसरे दल को भी अपना समर्थन दे सकती है: कुलदीप वत्स

Haryana: कुलदीप वत्स ने भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओपी धनखड़ पर भी अपना निशाना साधा साधते हुए उन्होंने कहा कि धनखड़ बादली हलके की जनता से अपनी हार का बदला ले रहे है और बादली हलके के विकास में अवरोधक बन रहे है. वह समय दूर नहीं है जब जनता उनसे जवाब भी मांगेगी. 

कांग्रेस राज्यसभा में भाजपा को रोकने के लिए किसी दूसरे दल को भी अपना समर्थन दे सकती है: कुलदीप वत्स

Kuldeep Vats: बादली विस से कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स ने भाषण के दौरान राहुल गांधी का माइक बंद करने को लेकर केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने सत्ताधारी भाजपा को घेरते हुए कहा है कि सच्चाई तो यह है कि भाजपा अहंकार के घोड़े पर सवार है, लेकिन उसे यह जरूर समझना चाहिए की प्रजातंत्र में सभी को बोलने का अधिकार है.

भाजपा को रोकने के लिए किसी दूसरे दल को समर्थन दे सकती है कांग्रेस 
भाजपा लोगों की आवाज को दबाना व कुचलना चाहती है. कांग्रेस विधायक अपने कार्यालय में मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे.  हरियाणा में राज्यसभा चुनाव न लड़ने की कांग्रेस नेताओं की घोषणा के सवाल का जवाब देते हुए कांग्रेस विधायक ने कहा कि फिलहाल संख्या बल कांग्रेस के पास नहीं है, लेकिन वह यह जरूर कहना चाहेंगे कि कांग्रेस जंग जीतना जानती है. कांग्रेस राज्यसभा में भाजपा को रोकने के लिए किसी दूसरे दल को भी अपना समर्थन दे सकती है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: 25 वर्षीय 9 माह की गर्भवती महिला की मौत, परिवार वालों ने लगाया डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

ओपी धनखड़ जनता से अपनी हार का बदला ले रहे हैं
इस दौरान उन्होंने एक बार फिर से प्रदेश की नायब सिंह सैनी सरकार के अल्पमत में होने का दावा किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओपी धनखड़ पर भी अपना निशाना साधा साधते हुए उन्होंने कहा कि धनखड़ बादली हलके की जनता से अपनी हार का बदला ले रहे है और बादली हलके के विकास में अवरोधक बन रहे है. वह समय दूर नहीं है जब जनता उनसे जवाब भी मांगेगी.  हरियाणा कांग्रेस नेताओं की राहुल गांधी के साथ हुई बैठक का खुलासा करते हुए कांग्रेस विधायक ने कहा कि सच्चाई तो यह है कि हरियाणा में कांग्रेस की पांच सीटें आने के बाद राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं की पीठ थपथपाई है और उम्मीद जताई है कि इस चुनाव में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन कर पूर्ण बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएगी.
Input: सुमित कुमार

 

 

 

 

 

 

Trending news