हरियाणा में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और गुंडाराज, अब लोग चाहते हैं केजरीवाल मॉडल: सुशील गुप्ता
Advertisement

हरियाणा में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और गुंडाराज, अब लोग चाहते हैं केजरीवाल मॉडल: सुशील गुप्ता

आम आदमी पार्टी ने अंबाला के ग्रामीण इलाके में दफ्तर खोला है. इसका उद्घाटन राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने किया. इस मौके पर सुशील गुप्ता ने गांव नग्गल में एक जनसभा को भी संबोधित किया. इस दौरान सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में भ्र्ष्टाचार, बेरोजगारी और गुंडाराज है.

हरियाणा में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और गुंडाराज, अब लोग चाहते हैं केजरीवाल मॉडल: सुशील गुप्ता

अमन कपूर/अंबाला: हरियाणा में कभी भी पंचायतों के चुनाव के लिए बिगुल बज सकता है. जिसको लेकर आम आदमी पार्टी ने अपनी तैयारियां जोर शोर से शुरु कर दी है. आज अंबाला के मटेडी गांव में आम आदमी पार्टी (AAP) ने ग्रामीण आंचल के लिए दफ्तर खोला. दफ्तर का उद्घाटन राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने किया. इसके बाद सुशील गुप्ता ने गांव नग्गल में एक जनसभा को भी संबोधित किया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने भाजपा की प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया और कहा हरियाणा में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और गुंडाराज है. अब विधायकों को भी धमकियां मिलने लगी हैं.

ये भी पढ़ें: कुलदीप बिश्नोई ने ट्विटर हैंडल से हटाए सोनिया-राहुल गांधी के फोटो, अमित शाह से मुलाकात के ये हैं मायने

इस दौरान सुशील गुप्ता ने शिक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए और कहा सरकार हरियाणा में सरकारी स्कूलों को बंद करना चाहती है. उसी नीति पर काम किया जा रहा है. इसलिए सरकार ने 500 रुपये फीस तय कर दी है और स्कूल छोड़ने वाले को 1100 रुपये देने का एलान किया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूल देखने देश-विदेश के कई शिक्षा मंत्री और अमेरिका के राष्ट्रपति तक पहुंच चुके हैं.

सुशील गुप्ता ने कहा हरियाणा में लोग केजरीवाल मॉडल चाहते हैं. इसलिए आने वाले पंचायत चुनावों में आम आदमी पार्टी (AAP) ही लोगों की पहली पसंद बनेगी. वे चुनाव के लिए पूरे तरीके से तैयार हैं और सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे. वहीं पंजाब में संगरुर लोकसभा में मिली हार पर सुशील गुप्ता ने कहा इसका कोई असर हरियाणा में नहीं होने वाला.

WATCH LIVE TV

Trending news