Karnal Murder: पहले की युवक की हत्या फिर आंख निकाल शव फेंका श्मशान में, आरोपी फरार
Advertisement

Karnal Murder: पहले की युवक की हत्या फिर आंख निकाल शव फेंका श्मशान में, आरोपी फरार

करनाल में एक युवक की हत्या कर उसकी आखें निकालने का मामला सामने आया है. पुलिस का कहना है कि ये नशेड़ियों का काम है. किसी बात को लेकर उन्होंने वारदात को अंजाम दिया है.

Karnal Murder: पहले की युवक की हत्या फिर आंख निकाल शव फेंका श्मशान में, आरोपी फरार

कमरजीत सिंह/करनाल: करनाल के फुसगढ़ में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. युवक की हत्या करने के बाद बर्बरता से उसकी आंख निकाल ली. युवक का शव शमशान घाट में मिला. इस हत्या के बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. फिलहाल व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है. युवक के हाथ पर सचिन नाम लिखा है, लेकिन अब तक शिनाख्त नहीं पाई है. सेक्टर 32,33 थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Gurugram Murder: सालभर पहले ही की लव मैरिज, अब पति ने हत्याकर शव फेंका

जानकारी के अनुसार करनाल गांव फुसगढ़ के शामशान घाट में बुधवार को एक व्यक्ति कुड़ा बीनने के लिए गया था. जब वह शमशान घाट के अंदर गया तो उसे युवक जमीन पर पड़ा देखा. जब वह पास गया तो देखा की व्यक्ति मृतक है और उसकी एक आंख निकली हुई है. उसकी आंख से खून निकल रहा था, जैसे ही आसपास के लोगों को जानकारी दी गई. उसके बाद तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और FSL टीम को भी मौके पर बुलाया. जब पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास छानबीन की तो पता लगा कि इस शमशान घाट को नशेड़ियों ने अपना अड्‌डा बना रखा है.

सेक्टर 32 थाना के SHO रामफल ने बताया कि अब तक प्राथमिक जांच में ऐसा लग रहा है. साथ में नशा करने के बाद किसी बात को लेकर व्यक्ति की आरोपियों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हुई होगी, जिसके बाद आरोपियों ने व्यक्ति की हत्या कर उसकी आंख निकली है. फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक ने चैक की शर्ट और नीले कलर की जींस की पेंट पहन रखी है. जबकि सफेद रंग के स्पोर्ट्स शूज पहन रखे हैं. युवक के शव को देखने से लग रहा है कि उसकी उम्र करीब 33 से 38 साल के बीच है.

Trending news