Karnal News: करनाल में हुआ भाजपा पन्ना प्रमुख सम्मेलन, मौके पर बिप्लब देब ये बोले
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1885959

Karnal News: करनाल में हुआ भाजपा पन्ना प्रमुख सम्मेलन, मौके पर बिप्लब देब ये बोले

Karnal News: त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री व हरियाणा प्रभारी विप्लब देव ने कहा कि किसी भी पार्टी का कार्यकर्ता उसे पार्टी के रिढ़ का हड्डी हुआ करते हैं, जिस प्रकार से आज घरौंडा में भाजपा से जुड़े पन्ना प्रमुखों ने एक सफल आयोजन किया है उसके लिए घरौंडा के सभी भाजपा कार्यकर्ता धन्यवाद के पात्र हैं. 

Karnal News: करनाल में हुआ भाजपा पन्ना प्रमुख सम्मेलन, मौके पर बिप्लब देब ये बोले

Karnal News: करनाल के बसताड़ा के एक निजी संस्थान के प्रांगण में भाजपा के पन्ना प्रमुख सम्मेलन का हुआ आयोजन. भाजपा प्रदेश प्रभारी विप्लब देव व प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. इस मंच के माध्यम से भाजपा की नीतियों का गुणगान किया. उन्होंने कहा, आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश में ही नहीं दूसरे देशों में भी अपनी अलग पहचान बना चुका है. G-20 के सम्मेलन में भारत को मिली अपार सफलता के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को श्रेय दिया.

पीएम ने जो कहा वो कर दिखाया
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को जो कहा वह कर दिखाया. देश में हाल ही में लागू किया गया महिला आरक्षण बिल देश की महिलाओं के लिए एक मील का पत्थर साबित होगा. उन्होंने बताया कि जिस प्रकार से पूर्व में विपक्षी पार्टियों द्वारा इस बिल की प्रतियां फाड़कर विरोध दर्ज करवाया गया था आज उन्हें विपक्षियों ने मेज थपथपाकर नरेंद्र मोदी को इस बिल को लागू करने का श्रेय दिया है.

ये भी पढ़ें: Haryana News: शिक्षा मंत्री ने कहा, सरकार बिना भेदभाव के युवाओं को दे रही है सरकारी नौकरियां

 

कार्यकर्ता होते हैं रिढ़ की हड्डी
त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री व हरियाणा प्रभारी विप्लब देव ने कहा कि किसी भी पार्टी का कार्यकर्ता उसे पार्टी के रिढ़ का हड्डी हुआ करते हैं, लेकिन जिस प्रकार से आज घरौंडा में भाजपा से जुड़े पन्ना प्रमुखों ने एक सफल आयोजन किया है उसके लिए घरौंडा के सभी भाजपा कार्यकर्ता धन्यवाद के पात्र हैं. उन्होंने कहा कि आने वाला वर्ष 2024 भाजपा का है और बीजेपी हरियाणा लोकसभा में सभी 10 सीटों पर अपना परचम लहराते हुए प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनाएगी.

इतिहास के पन्नों में दर्ज होंगा कार्यकाल
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि धारा 370 को तोड़ने से लेकर महिला आरक्षण बिल पास करने तक जिस प्रकार के ऐतिहासिक कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में हुए हैं वह आने वाले समय में इतिहास के पन्नों पर दर्ज हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि विपक्षी दल इंडिया में जुड़ रहे सभी घटक बरसाती मेंढकों की तरह हैं और आने वाले समय में यह सभी तराजू से उछलकर भाग जाएंगे.

आने वाला 2024 भी भाजपा का होगा
हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बारे में की गई टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता अपनी मानसिकता खो चुके हैं. इसलिए अनाप-शनाप बयानबाजी कर इसका प्रमाण दे रहे हैं. प्रदेश में दो बार भाजपा का शासन रहा, जो कार्यकर्ताओं की देन है. आज की इस पंडाल में आई भीड़ को देखकर उन्हें बिल्कुल भी यह अतिशयोक्ति नहीं है कि आने वाला 2024 भी भाजपा का ही होगा.

INPUT- Kamarjeet Singh

Trending news