Kaithal Crime News: मंदिर जा रही लड़की का स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने किया अपहरण, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1774118

Kaithal Crime News: मंदिर जा रही लड़की का स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने किया अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

Kaithal Crime News: हरियाणा के कैथल के एक गांव में मन्दिर जा रही लड़की को स्कॉर्पियों सवार अज्ञात बदमाशों ने मंदिर जा रही लड़की को अगवा कर लिया. वहीं पुलिस ने बताया कि उनकी पहले से ही शादी हो चुकी थी.

 

Kaithal Crime News: मंदिर जा रही लड़की का स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने किया अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

Kaithal Crime News: कैथल के गांव सेगा में स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार पांच बदमाश गांव की एक युवती को गाड़ी में उठा कर लेंगे. बताया जा रहा है कि युवती सुबह अपनी चाची के साथ गांव के मंदिर में जा रही थी. इतने में एक स्कॉर्पियो गाड़ी आई और लड़की को गाड़ी में बिठाकर ले गई. उस समय लड़की की चाची ने शोर मचाया तभी गांव के कुछ युवकों ने गाड़ी का कुछ दूरी तक पीछा किया, परंतु तेज रफ्तार गाड़ी को नहीं पकड़ पाए.

ये भी पढ़े: Yamunanagar News: ओवरफ्लो होने पर हथिनी कुंड बैराज से छोड़ा पानी, नदी किनारे के गांवों में आई बाढ़

डीएसपी कलायत सज्जन कुमार के अनुसार उनके पास लड़की के परिजनों ने एक शिकायत दी है, जिसमें आरोप लगाया है कि सुबह स्कॉर्पियों सवार अज्ञात युवकों द्वारा की लड़की का अपहरण कर लिया गया है. इस संदर्भ में वह खुद अपनी टीम के साथ मौके पर जा रहे हैं और इसके साथ सीआईए (CIA) की दोनों टीमें भी कार्रवाई में जुट गई हैं. पुलिस ने लड़की के परिजनों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि इस मामले में गहराई से जाए तो एक लड़का शेरदा गांव का है और इन्होंने लगभग 4 महीने पहले इन दोनों ने शादी कर ली थी. उसके बाद लाइफ लिबर्टी के तहत लड़की ने अपने पिता के घर रहने बारे कोर्ट में निवेदन किया था और तब से वह अपने माता पिता के घर से गांव में ही रह रही थी.

दिल्ली में नाले में गिरे 2 युवक
वहीं दिल्ली के अमन विहार में 2 युवक खुले नाले में गिर गए. दोनों युवक स्कूटी पर सवार थे. सड़क पर भरे पानी के कारण युवकों को साइड में खुला नाला दिखाई नहीं दिया, जिस कारण दोनों युवक नाले में गिर गए. स्थानीय लोगों ने तुरंत दोनों को बाहर निकाल लिया. सरकारी डिपार्टमेंट की लापरवाही के चलते लोग रोज हादसे का शिकार होते है.

Input: Vipin Sharma

Trending news