Nishan Singh: JJP प्रदेश अध्यक्ष बोले- जो विधायक शपथ ग्रहण में गए उनपर होगी कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2156584

Nishan Singh: JJP प्रदेश अध्यक्ष बोले- जो विधायक शपथ ग्रहण में गए उनपर होगी कार्रवाई

Haryana Political News:  जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जो विधायक दिल्ली में आयोजित जेजेपी की मीटिंग में नहीं पहुंचे थे. उनपर पार्टी कार्रवाई करेगी. साथ ही आने वाले दिनों में लोकसभा चुनाव पर भी चर्चा होगी.

Nishan Singh: JJP प्रदेश अध्यक्ष बोले- जो विधायक शपथ ग्रहण में गए उनपर होगी कार्रवाई

Haryana Political News: जननायक जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने आज प्रेस कॉन्फेंस किया. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी. निशान सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि आज पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई है. साथ ही उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी सभी जिलों के कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करने वाली है.

चुनाव पर होगी चर्चा
गुरुवार को जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया.  इस दौरान उन्होंने कहा कि आज पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई है. इस बैठक में ये निर्णय लिया गया है कि आने वाले तीन दिनों में सभी जिलों के पार्टी के साथियों के साथ लोकसभा चुनाव के बारे में चर्चा करेंगे. इसमें ये निर्णय लिया जाएगा कि चुनाव कहां-कहां से लड़ना है.

पार्टी की व्हिप जिसने नहीं पढ़ा उसपर कार्रवाई होगी
बीते दिनों हरियाणा में हुए राजनीतिक घटनाक्रम के बाद नायब सिंह सैनी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. इसके बाद बहुमत साबित करने के लिए हरियाणा विधानसभा में विशेष सत्र का आयोजन किया गया था. इस दौरान जेजेपी ने व्हिप जारी कर अपने विधायकों से फ्लोर टेस्ट के दौरान इसमें भाग न लेने को कहा था, लेकिन बावजूद इसके जेजेपी के कुछ विधायक विधानसभा में चले गए थे, जिसको लेकर निशान सिंह ने कहा कि पार्टी की ओर से जारी व्हिप को जिसने भी नहीं माना उनपर कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि व्हिप लेट से जारी हुआ था, सभी लोग ठीक से नहीं पढ़ पाए होंगे.

ये भी पढ़ें: MLA राव दान सिंह ने महेंद्रगढ़-भिवानी सीट से ठोका दावा, बोले- समीकरण में हूं फिट

शपथ ग्रहण समारोह में जाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई
वहीं, विधायकों की टूट की अफवाहों पर उन्होंने कहा कि हमारा एक भी विधायक इस्तीफा नहीं देगा. इसके साथ ही गठबंधन टूटने के सवाल पर उन्होंने कहा कि गठबंधन टूटने का कारण हम नहीं हैं. हम तो सिर्फ भिवानी और हिसार की सीट चाहते थे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि हम तो इस पर भी तैयार हो गए थे कि पेंशन को 5100 कर दो हम एक भी सीट पर चुनाव नहीं लड़ेंगे. इसके साथ ही उन्होंने व्हिप में अनुपस्थित रहने की बात पर कहा कि ऐसा पहली बार हुआ कि आज मुख्यमंत्री ने शपथ ली और अगले दिन विश्वास मत बुला लिया गया. व्हिप भी तुरंत जारी करना पड़ा. वहीं, उन्होंने कांग्रेस के आरोपों पर कहा कि आने वाले समय में सबकुछ साफ हो जाएगा. वहीं, पांच विधायकों के दिल्ली बैठक में न जाने और शपथ ग्रहण समारोह में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इन विधायकों के खिलाफ कार्रवाई होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली में आयोजित जेजेपी की आपात बैठक में जो पांच विधायक नहीं पहुंचे थे और शपथ ग्रहण समारोह में चले गए थे उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- विजय राणा

Trending news