वीरेंद्र सहवाग के स्कूल के हॉस्टल रूम में 8 साल के मासूम से कुकर्म, केस दर्ज
Advertisement

वीरेंद्र सहवाग के स्कूल के हॉस्टल रूम में 8 साल के मासूम से कुकर्म, केस दर्ज

Virender Sehwag : पुलिस ने बच्चे के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने मासूम का मेडिकल परीक्षण कराए जाने के बाद उसके बयान भी कलमबद्ध किए हैं. 

वीरेंद्र सहवाग के स्कूल के हॉस्टल रूम में 8 साल के मासूम से कुकर्म, केस दर्ज

 झज्जर: भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के झज्जर (jhajjar) स्थित सहवाग इंटरनेशनल स्कूल (Sehwag International School) से जुड़ा एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. स्कूल के हॉस्टल रूम में 8 साल के मासूम (8 years Old boy) से कुकर्म की शिकायत मिली है. हालांकि आरोपी कौन है, इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है.

पुलिस ने बच्चे के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने मासूम का मेडिकल परीक्षण कराए जाने के बाद उसके बयान भी कलमबद्ध किए हैं. जिला पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम ने इस मामले की पुष्टि की है. एसपी ने बताया कि मामला दर्ज किए जाने के बाद पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें : पशुओं में Lumpy Skin Disease पर पानीपत प्रशासन सतर्क, DC की अपील-दूध उबालकर ही करें इस्तेमाल

 

एसपी के मुताबिक झज्जर-गुरुग्राम मार्ग (Jhajjhar Gurugram Road) पर स्थित दुलीना जेल (Dulina Jail) के पास भारतीय टीम के सदस्य रहे वीरेंद्र सहवाग का स्कूल है. इसी स्कूल के हॉस्टल रूम में कुछ बच्चे भी रहते हैं, जिनमें से एक 8 साल के मासूम के पिता ने बेटे से कुकर्म किए जाने की शिकायत दी है.

एसपी का कहना है कि मामले की जांच के लिए झज्जर महिला थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है. मामले की सच्चाई क्या है और इसमें कौन शामिल है, इस बात की जांच की जा रही है.

 

Trending news