IPL 2023 Final: शुरू हुआ GT VS CSK का फाइनल मुकाबला, किसके सर सजेगा ताज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1716550

IPL 2023 Final: शुरू हुआ GT VS CSK का फाइनल मुकाबला, किसके सर सजेगा ताज

GT vs CSK Final: आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला गुजरात और चेन्नई के बीच शुरू हो चुका है. मैच में शुबमन गिल को धोनी ने किया आउट. 

IPL 2023 Final: शुरू हुआ  GT VS CSK का फाइनल मुकाबला, किसके सर सजेगा ताज

GT vs CSK Final: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (Gujrat Titans vs Chennai Super Kings) के बीच आईपीएल 2023 (IPL 2023 Final Match) का फाइनल मुकाबला शुरू हो चुका है. ये रात तय करेगी कि किसके घर आईपीएल 2023 ट्रॉफी (IPL 2023 Trophy) जाएगी. 

शुबमन गिल आउट
धोनी ने एक बार फिर से विकेट के पीछे से अपने हाथों का जादू दिखाया है. रविंद्र जडेजा के बॉल पर धोनी ने शुबमन गिल को आउट कर दिया. शुभमन गिल 20 बॉल में 39 रन बनाकर आउट हो गए. शुबमन का विकेट जाने से चेन्नई को जरूर थोड़ी राहत मिली होगी. 

जीत के लिए चेन्नई को चाहिए 215 रन
गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 215 रनों का लक्ष्य दिया है. साईं सुदर्शन अपने सेंचुरी से महज चार रन से चुक गए. उन्होंने 47 गेंदो में 96 रनों की बेहतरीन पारी खेली. इसके साथ ही रिद्धिमान साहा ने 39 गेंदो में 54 रन बनाए. राशिद खान के विकेट के साथ इनिंग खत्म हुआ. 

रायडू ने किया संयास का ऐलान
इसके साथ ही अंबाती रायडू ने यह ऐलान किया है कि IPL 2023 के बाद वो क्रिकेट मैच संयास ले लेंगे. अंबाती रायडू ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि यह उनका आखिरी मैच है. बता दें कि रायडू इससे पहले भी एक बार संयास का ऐलान किया था, लेकिन टीम मैनेजमेंट से बातचीत करने के बाद उन्होंने अपने फैसले को बदलने का निर्णय लिया था.

IPL 2023 Winner: आईपीएल 2023 का खिताब जीतने वाली टीम को मिलेंगे इतने करोड़ रुपये

रविंद्र जडेजा ने दिलाई जीत
चेन्नई की टीम ने आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम कर लिया है. चेन्नई सुपर किंग्स ने 5वीं बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है. चेन्नई को रविंद्र जडेजा के बल्ले ने जीत दिलाई. उन्होंने आखिरी दो गेंदो पर 10 रन लगाकर चेन्नई को जीत दिलाई. इस जीत के साथ ही चेन्नई ने मुंबई इंडियन्स का सर्वाधिक जीत का रिकार्ड भी तोड़ दिया है.  

 

 

Trending news