Holi Milan समारोह से दीपेंद्र हुड्डा ने किया चुनावी शंखनाद, बोले- Haryana के विकास के लिए कांग्रेस को करें मजबूत
Advertisement

Holi Milan समारोह से दीपेंद्र हुड्डा ने किया चुनावी शंखनाद, बोले- Haryana के विकास के लिए कांग्रेस को करें मजबूत

Haryana News: पलवल की पृथला विधानसभा में कांग्रेस पार्टी द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष उदय भान समेत कई बड़े नेताओं ने शिरकत की. जहां सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने चुनावी शंखनन्द की घोषणा की. 

 Holi Milan समारोह से दीपेंद्र हुड्डा ने किया चुनावी शंखनाद, बोले- Haryana के विकास के लिए कांग्रेस को करें मजबूत

पलवल: पलवल की पृथला विधानसभा में कांग्रेस पार्टी द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष उदय भान समेत कई बड़े नेताओं ने शिरकत की. समारोह का आयोजन पिछला से पूर्व में विधायक रहे रघुवीर सिंह तेवतिया के द्वारा किया गया.

हरियाणवी समय पूरी तरह से चुनावी माहौल में है. विभिन्न चुनावी दल लोगों के बीच जाकर अभी से ही सत्ता तक पहुंचने का रास्ता बना रहे हैं. एक तरफ जहां इनेलो पार्टी की हरियाणा परिवर्तन यात्रा चल रही है तो वहीं कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा शुरू हो चुकी है. दूसरे कई नेता भी इसी यात्रा में आगे बढ़ रहे हैं. इसी बीच पलवल में होली मिलन समारोह का आयोजन और ये होली मिलन समारोह से चुनाव की शुरुआत मानी जा रही है. पृथला विधानसभा में पूर्व विधायक रघुवीर सिंह तेवतिया के द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया और यहीं से सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने चुनावी शंखनन्द की घोषणा की.

ये भी पढ़ें: Delhi: कल से लोगों के लिए खुल जाएगा Ashram Flyover, इन वाहनों को अभी नहीं मिली अनुमति

लोगों को संबोधित करते हुए सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आज से चुनाव की शुरुआत हो चुकी है, चुनाव जब भी हो प्रदेश की जनता को चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हाथ मजबूत करने की जरूरत है. तभी हरियाणा विकास के पथ पर आगे बढ़ पाएगा. हरियाणा सरकार पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि आज हरियाणा बेरोजगारी के मामले में पूरे देश में नंबर वन है. सरपंचों के साथ लाठीचार्ज करके अन्याय किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि जब भी उनकी सरकार आएगी पुरानी पेंशन को सबसे पहले बाहर किया जाएगा.

लोगों को संबोधित करते हुए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष उदय भान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी धर्म के नाम पर वोट बटोरने का काम कर रही है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पूरी तरह से सफल हुई और उसके बाद अब कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा चल रही है. ऐसे में सभी को हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा में भाग लेने की जरूरत है. प्रदेश में आज भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है और जिस तरीके से तानाशाही सरकार के द्वारा चलाई जा रही है आगे आने वाले चुनाव में इसका खामियाजा वर्तमान सरकार को भुगतना होगा. आज प्रदेश का कोई ऐसा वर्ग नहीं है जो इनसे परेशान नहीं है.

Input: Rustam Jakhar

Trending news