Hisar: ज्वेलरी शॉप पर चली गोली, बंदूक तानकर मांगे 50 लाख रुपये फिरौती
Advertisement

Hisar: ज्वेलरी शॉप पर चली गोली, बंदूक तानकर मांगे 50 लाख रुपये फिरौती

हिसार के पटेल नगर में विजय ज्वेलर्स संचालक से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगते हुए फायरिंग करने का मामला सामने आया है. जिसमें आरोपियों की संख्या 2 बताई जा रही है. ये पूरा मामला सीसीटीवी में भी कैद हो गया है. बता दें कि फायरिंग करने के बाद बदमाश फरार हो गए.

Hisar: ज्वेलरी शॉप पर चली गोली, बंदूक तानकर मांगे 50 लाख रुपये फिरौती

हिसार: हिसार के पटेल नगर में विजय ज्वेलर्स संचालक से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगते हुए फायरिंग करने का मामला सामने आया है. जिसमें आरोपियों की संख्या 2 बताई जा रही है. ये पूरा मामला सीसीटीवी में भी कैद हो गया है. बता दें कि फायरिंग करने के बाद बदमाश फरार हो गए. बदमाशों तो पकड़े के लिए सीआईए की दो टीमों को इस केस में लगाया गया है. 

हिसार के पटेल नगर में दो युवकों ने ज्वेलर के सिर पर पिस्टल तानकर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी और न देने पर गोली मारने की धमकी दी. साथ ही जाते हुए दुकान के शीशे पर गोली तक चला दी.  उसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. गोलियों की आवाज सुनकर बाजार में अफरा-तफरी मच गई. आसपास के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर आसपास लगे CCTV कैमरे खंगाल रही है. घटना के बाद से अन्य व्यापारियों में रोष है.  वे आरोपियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi MCD Election: HC के आदेश के बाद BJP हुई AAP पर हमलावर, CM को दी हिदायत

मामले की जानकारी मिलने के बाद SP लोकेंद्र सिंह खुद मौके पर पहुंचे. SP लोकेंद्र सिंह ने दुकानदार विजय और नवीन से पूरी जानकारी मांगी और कहा कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. एसपी लोकेंद्र सिंह ने कहा कि दुकानदार की सुरक्षा के लिए गनमैन लगा दिया है, पटेल नगर में पीसीआर की तैनाती भी कर दी है साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सीआईए के दो टीमें लगा दी है.

दुकानदार का कहना है कि लगभग शाम पौने पांच बजे उसकी दुकान पर दो शख्स आए. उन्होंने चिट्‌ठी देते हुए कहा कि आप शाम तक 50 लाख रुपये दे देना, नहीं तो अगली बार गोली तुम्हारे पर चलेगी. इसके बाद दुकान में फायरिंग करते हुए युवक भाग गए.

Input: रोहित कुमार

Trending news