Yogeshwar Dutt: पहलवानों के दंगल में योगेश्वर दत्त का पलटवार, ट्वीट कर लिखा- 'किस हद तक गिरोगे'
Advertisement

Yogeshwar Dutt: पहलवानों के दंगल में योगेश्वर दत्त का पलटवार, ट्वीट कर लिखा- 'किस हद तक गिरोगे'

Haryana Wrestlers Controversy: योगेश्वर दत्त ने ट्विटर पर साल 2019 की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें बजरंग पूनिया, योगेश्वर दत्त को अपना गुरु बता रहे हैं. योगेश्वर ने इस तस्वीर पर सवाल उठाते हुए लिखा है कि 'किस हद तक गिरोगे'.

Yogeshwar Dutt: पहलवानों के दंगल में योगेश्वर दत्त का पलटवार, ट्वीट कर लिखा- 'किस हद तक गिरोगे'

Haryana Wrestlers Controversy: यौन शोषण के आरोप में WFI के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहलवानों ने लंबे समय तक जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन किया. जतंर-मंतर से पहलवानों का धरना खत्म होने के बाद अब पहलवानों के बीच आपस में जुबानी जंग शुरू हो गई है. दरअसल, धरने पर बैठे बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट, साक्षी मलिक सहित 6 रेसलर्स को ट्रायल में छूट देने के बात कही गई है, जिस पर योगेश्वर दत्त ने आपत्ति जताई है. इसके बाद से लगातार योगेश्वर दत्त और विनेश फोगाट एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. वहीं अब योगेश्वर दत्त ने ट्वीट कर बजरंग पूनिया पर निशाना साधा है.  

योगेश्वर दत्त का ट्वीट
योगेश्वर दत्त ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में साल 2019 की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें बजरंग पूनिया, योगेश्वर दत्त को अपना गुरु बता रहे हैं. योगेश्वर ने इस तस्वीर पर सवाल उठाते हुए लिखा है कि 'किस हद तक गिरोगे!! बोलना अगर 2018 में छोड़ा था तो 2019 को ये गुरु जी मानकर परमात्मा के शुक्रिया की पोस्ट कैसे बेटे.' 

 

बजरंग पूनिया ने योगेश्वर दत्त पर देश को धोखा देने का लगाया आरोप
पहलवानों के इस दंगल में लगातार एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. दरअसल, बजरंग पूनिया ने योगेश्वर दत्त पर साल 2015 के विश्व चैंपियनशिप में फिट नहीं होने के बाद भी शामिल होने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही बजरंग ने कहा कि योगेश्वर दत्त ने देश के साथ धोखा किया है और सबूत होने का भी दावा किया है, जिसके जवाब में योगेश्वर दत्त ने ये ट्वीट किया.

ये भी पढ़ें- Vinesh Phogat: विनेश फोगाट का गंभीर आरोप योगेश्वर ने कहा था, बृजभूषण का कुछ नहीं होगा तुमको कुछ चाहिए तो बताओ

कहां से शुरू हुआ विवाद
एशियाई खेलों और विश्व चैम्पियनशिप ट्रायल में एड-हॉक पैनल द्वारा आंदोलन कर रहे 6 पहलवानों को छूट दी गई है, जिसके बाद योगेश्वर ने एड-हॉक पैनल के फैसले पर सवाल उठाया था. योगेश्वर के सवाल उठाने के बाद से पहलवानों के बीच जंग शुरू हो गई है. वहीं शनिवार को जूनियर खिलाड़ी और उनके परिजनों ने भी एड-हॉक पैनल द्वारा प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को मिली छूट पर सवाल उठाया. साथ ही उनके धरना प्रदर्शन की मंशा पर भी सवाल उठाए. 

बृजभूषण शरण सिंह को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी शांत नहीं हुआ था और पहलवानों के बीच में आपसी दंगल शुरू हो गया है. ऐसे में अब आने वाला वक्त ही बताएगा की पहलवानों की जुबानी जंग आगे भी जारी रहती है या फिर ये मुद्दा भी वक्त के साथ सुलझ जाएगा. 

 

Trending news