Haryana Sports: जूनियर नेशनल वाटर पोलो चैंपियनशिप के लिए हरियाणा 26 खिलाड़ी रवाना, खिलाड़ी बोले - हर हाल में हरियाणा को दिलाएंगे पदक
Advertisement

Haryana Sports: जूनियर नेशनल वाटर पोलो चैंपियनशिप के लिए हरियाणा 26 खिलाड़ी रवाना, खिलाड़ी बोले - हर हाल में हरियाणा को दिलाएंगे पदक

Haryana Sports: चेन्नई में आयोजित होने वाली जूनियर नेशनल वाटर पोलो चैंपियनशिप के लिए हरियाणा की टीमें आज रवाना हो गई है. हरियाणा की लड़के और लड़किया टीम में 13- 13 खिलाड़ी शामिल है. खिलाड़ियों ने 8 से 22 जून तक सिरसा में आयोजित कैंप में खूब पसीना बहाया है और जी जान लगाकर नेशनल प्रतियोगिता में हरियाणा को पदक दिलाने की तैयारी की है.

Haryana Sports: जूनियर नेशनल वाटर पोलो चैंपियनशिप के लिए हरियाणा 26 खिलाड़ी रवाना, खिलाड़ी बोले - हर हाल में हरियाणा को दिलाएंगे पदक

Haryana Sports: चेन्नई में आयोजित होने वाली जूनियर नेशनल वाटर पोलो चैंपियनशिप के लिए हरियाणा की टीमें आज रवाना हो गई है. हरियाणा के लड़के और लड़कियां टीम को भारतीय तैराकी संघ के उप प्रधान एवं हरियाणा तैराकी संघ के महासचिव अनिल खत्री ने टीम जर्सी देकर रवाना किया. हरियाणा की लड़के और लड़किया टीम में 13- 13 खिलाड़ी शामिल है. खिलाड़ियों ने 8 से 22 जून तक सिरसा में आयोजित कैंप में खूब पसीना बहाया है और जी जान लगाकर नेशनल प्रतियोगिता में हरियाणा को पदक दिलाने की तैयारी की है.

हरियाणा की जूनियर वाटर पोलो गर्ल्स टीम में सबसे ज्यादा खिलाड़ी जींद जिले से हैं. इस टीम में 7 खिलाड़ी जींद जिले के, सिरसा से 3, गुड़गांव से 2, हिसार से 1 खिलाड़ी शामिल है. टीम की कैप्टन गुड़गांव की खिलाड़ी तारिणी है. वही हरियाणा की लड़के टीम में सिरसा जिले के 5, गुड़गांव के 4, हिसार के 2 और जींद जिले के 2 खिलाड़ी शामिल हैं. यह खिलाड़ी जींद के रविंद्र के नेतृत्व में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं. पिछली बार भी हरियाणा की लड़कों टीम ने नैशनल गेम्स में सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई थी.

ये भी पढ़ेंः Operation successful! अरावली जंगल में मिले तेंदुए के शावक, फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने पहुंचाया मां तक

इस बार यह खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रहे हैं. टीम की खिलाड़ियों का कहना है कि अबकी बार पूरी तरह से तैयार हैं और हरियाणा को पदक दिलाकर ही वापस लौटेंगी. वहीं टीम की महिला कोच ने बताया कि वाटर पोलो हरियाणा की टीम अब पहले से ज्यादा तैयारी के साथ गेम्स में उतरेगी. भारतीय तैराकी संघ के प्रधान एवं हरियाणा तैराकी संघ के महासचिव अनिल खत्री का कहना है कि ये खिलाड़ी पिछले लंबे समय से नेशनल गेम्स की तैयारी कर रहे थे.

मजबूत खिलाड़ियों के साथ टीम हरियाणा को पदक दिलाने के लिए तरणताल में उतरेंगी. उन्होंने बताया कि पहले हरियाणा के गांव देहात से कम संख्या में लड़कियां स्विमिंग के खेल के लिए सामने आती थी, लेकिन अब हरियाणा तैराकी संघ के अध्यक्ष सांसद धर्मवीर के नेतृत्व में गांव देहात से भी स्विमर निकलकर सामने आ रहे हैं. उन्होंने उम्मीद जताई कि हरियाणा की लड़के और लड़कियां दोनों ही टीम चेन्नई में आयोजित होने वाली नेशनल वाटर पोलो चैंपियनशिप में जरूर मेडल हासिल करेंगी.

(इनपुटः सुमित तरण)

Trending news