Haryana News: विपक्षी पार्टियों पर अनिल विज का पलटवार, कहा- हारने वालों के लिए हमेशा विलेन रही EVM
Advertisement

Haryana News: विपक्षी पार्टियों पर अनिल विज का पलटवार, कहा- हारने वालों के लिए हमेशा विलेन रही EVM

Haryana News: विपक्षी पार्टियों द्वारा EVM को लेकर उठाए जा रहे सवालों पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हारने वाली पार्टियों के लिए ईवीएम हमेशा ही विलेन रहा है. हम ज्योतिष नहीं जानते, लेकिन इन्हीं बातों से पता चल जाता है कि किसकी क्या दुर्गति होने वाली है.

Haryana News: विपक्षी पार्टियों पर अनिल विज का पलटवार, कहा- हारने वालों के लिए हमेशा विलेन रही EVM

Haryana Political Crisis: हरियाणा में हुए सियासी उठापटक के बाद अब BJP और JJP एक-दूसरे के खिलाफ जमकर हमला बोल रहे हैं. हाल ही में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने इस बात का दावा किया कि 5100 रुपए बुढ़ापा पेंशन की मांग करने पर BJP ने गठबंधन तोड़ दिया. वहीं अब इस मुद्दे पर पूर्व गृह मंत्री अनिल विज की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने इस बारे में किसी भी प्रकार की जानकरी होने से इनकार किया. वहीं दूसरी ओर CAA और EVM पर उठ रहे सवालों पर भी विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. 

EVM के मुद्दे पर कसा तंज
विपक्षी पार्टियों द्वारा EVM को लेकर उठाए जा रहे सवालों पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हारने वाली पार्टियों के लिए ईवीएम हमेशा ही विलेन रहा है. हम ज्योतिष नहीं जानते, लेकिन इन्हीं बातों से पता चल जाता है कि किसकी क्या दुर्गति होने वाली है.

CAA अब कानून बन गया
जब से देश में CAA लागू हुआ है तब से विपक्षी पार्टियां इस पर सवाल उठा रही हैं. इसे लेकर विज ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कानून किसी के चाहने न चाहने से नहीं बनता है. 2014 से पहले पाकिस्तान, बांग्लादेश से व अफगानिस्तान से आए अल्पसंख्यकों को भारत नागरिकता देगा. अब ये कानून बन गया है. 

ये भी पढ़ें- Haryana Loksabha: दुष्यंत चौटाला ने JP नड्डा से मुलाकात पर खोला राज, जानें JJP ने एक सीट भी क्यों ठुकराई?

कांग्रेस के बयान पर उठाए सवाल
हाल ही में कांग्रेस पार्टी द्वारा हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर महिलाओं को 1 लाख रुपये देने का बयान सामने आया, जिस पर सवाल उठाते हुए विज ने कहा कि ये बात कौन से कांग्रेस ने की है. हुड्डा कांग्रेस, सैलजा कांग्रेस या राहुल गांधी की कांग्रेस. 

किसानों की महापंचायत पर बोले विज
आज किसानों द्वारा दिल्ली के रामलीला मैदान में महापंचायत आयोजित की जा रही है. इस पर बोलते हुए हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि शांतिपूर्वक आंदोलन करने का अधिकारी सबको है. अच्छी बात है कि उन्हें अपनी बात कहने का मौका मिल रहा है. 

Input- Aman Kapoor

 

Trending news