Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बहुमत से सरकार बनाएगी भाजपा: सतीश पूनिया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2346519

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बहुमत से सरकार बनाएगी भाजपा: सतीश पूनिया

Haryana News: हरियाणा भाजपा प्रभारी सतीश पूनिया ने आज कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए दिशा-निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में 44 सीटों पर बढ़त की उम्मीद है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में बिखराव है. गुटों में बटी है. कांग्रेस की जंग उसकी हार का कारण बनेगा.

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बहुमत से सरकार बनाएगी भाजपा: सतीश पूनिया

Haryana News: हरियाणा भाजपा प्रभारी सतीश पूनिया ने नूंह के झिर कमल भाजपा कार्यालय पर नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की है. इस दौरान उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जरूरी दिशा निर्देश दिए. पार्टी प्रभारी सतीश पूनिया ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लोकसभा के प्रदर्शन को सुनने और समझने का नजरिया अलग-अलग है. एक धारणा थी कि हरियाणा में कांग्रेस पार्टी क्लीन स्वीप करेगी और बीजेपी को एक भी सीट नहीं मिलेगी. लेकिन नतीजा आपके सामने है. भाजपा नेता और कार्यकर्ता आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विश्लेषण करें. तो हम 44 सीटों पर आगे हैं. इससे पहले विधानसभा चुनाव में हमारी 40 सीटें थीं. ऐसे में पहले के मुकाबले सीटों में इजाफा हुआ है.

आम जन को राहत देने का काम
उन्होंने कहा कि पिछले दस साल में केंद्र और राज्य की सरकार ने हरियाणा के बुनियादी विकास को भी ताकत दी है. आम जन को भी राहत देने का काम किया है. पिछले दिनों नायब सिंह सैनी की सरकार ने बहुत सारे अहम फैसले किए. आने वाले समय में जनता के हक में फैसले लिए जाएंगे. लेकिन हमारी कोशिश है कि चाहे मेवात हो. दक्षिणी हरियाणा हो या जीटी रोड बेल्ट हो. सभी जगह पार्टी का संगठन धरातल पर मजबूत हो. उसी को लेकर हम कोशिश कर रहे हैं.

22 जिलों में की गई है बैठक
उन्होंने कहा कि जिला, विधानसभा और मंडल तथा बूथ स्तर पर भी पार्टी के कार्यकर्ता को फिर से एक्टिवेट करें. जीत के जो कारण होंगे. उसमें संगठन एक बड़ा कारण होगा. प्रदेश के सभी 22 जिलों में बैठक की गई है. आज नूंह में आखिरी बैठक थी. उसके बाद मंडल और बूथ तक हमारा यह अभियान चलेगा. मुझे पूरा भरोसा है कि मेवात से लेकर अंबाला तक भाजपा को समर्थन मिलेगा.

ये भी पढ़ें: Delhi News: सोमनाथ भारती को अपनी हार को पचाने में हो रही मुश्किल- बांसुरी स्वराज

जीतने वालों को देंगे टिकट
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में बिखराव है. गुटों में बटी है. कांग्रेस की जंग उसकी हार का कारण बनेगा. भारतीय जनता पार्टी सरकार के कामकाज के आधार पर सत्ता में फिर आएगी. सतीश पूनिया से जब केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की नाराजगी को लेकर सवाल पूछा गया. तो उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस से तुलना करेंगे. तो अपवाद स्वरूप कुछ बातें हो सकती हैं. भाजपा का कैडर हमें छोड़कर नहीं गया है. हमसे जुड़ने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. हमसे आने वाले समय में और लोग जुड़ेंगे. टिकट हम जीतने वाले उम्मीदवारों को देंगे. वरिष्ठ नेताओं के अनुभव और उनकी राय को भी महत्व देंगे. मुझे नहीं लगता कि पार्टी में बड़े पैमाने पर कोई नाराजगी होगी.

Trending news