Haryana News: नशीला पदार्थ बेचने से मना किया युवक तो कर दी पीट-पीटकर हत्या
Advertisement

Haryana News: नशीला पदार्थ बेचने से मना किया युवक तो कर दी पीट-पीटकर हत्या

Haryana News:  मृतक की पहचान 29 वर्षीय करण के रूप में हुई है. करण कबीर बस्ती का रहने वाला था. वह मेहनत-मजदूरी करता था. करण के छोटे भाई आयुष का कहना है कि उसका बड़ा भाई पिछले करीब दो साल से दुर्गा कॉलोनी के निवासी अनिल के साथ रह रहा था.

Haryana News: नशीला पदार्थ बेचने से मना किया युवक तो कर दी पीट-पीटकर हत्या

Haryana News: नशीले पदार्थ बेचने से मना करने पर बहादुरगढ़ में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने सात युवकों पर हत्या का केस दर्ज किया है. साथ ही पुलिस ने इस मामले में जांच भी शुरू कर दी है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. यह मामला बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल के पीछे स्थित बस्ती का है.

करण के रूप में हुई मृतक की पहचान
वहीं, मृतक की पहचान 29 वर्षीय करण के रूप में हुई है. करण कबीर बस्ती का रहने वाला था. वह मेहनत-मजदूरी करता था. करण के छोटे भाई आयुष का कहना है कि उसका बड़ा भाई पिछले करीब दो साल से दुर्गा कॉलोनी के निवासी अनिल के साथ रह रहा था. अनिल की सिविल अस्पताल के पीछे एक बस्ती में किराने की दुकान है. वह नशीला पदार्थ भी बेचता है. उन्हें सूचना मिली थी कि भाई करण को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया है. जब आयुष ने अनिल की दुकान पर जाकर लोगों से पूछताछ की तो सामने आया कि अनिल व अन्य छह युवकों ने मिलकर लाठी-डंडों व लात-घूसों से उसके भाई के साथ मारपीट की है, जिससे उसकी जान चली गई और बाद में उसे अस्पताल में छोड़कर भाग गए. उसने बताया कि मेरे भाई की पीठ, पांव व अन्य हिस्सों में चोट के निशान हैं.

ये भी पढ़ें: किसान परिवार को बंधक बनाया फिर चलती लाइन में ट्रांस्फॉर्मर चोरी करने लगे चोर

पुलिस ने दर्ज किया केस
उधर, पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस की मानें तो सभी आरोपियों की पहचान हो चुकी है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं, लेकिन कोई भी पुलिस अधिकारी इस संबंध में कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. इसमें देखना होगा कि पुलिस जांच कब तक पूरी होती है और हत्या के आरोपियों को पुलिस आखिर कब तक गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर पाती है.

INPUT- Sumit Tharan

Trending news