Haryana News: जेपी दलाल ने बोला कांग्रेस पर हमला, JJP पर कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2214954

Haryana News: जेपी दलाल ने बोला कांग्रेस पर हमला, JJP पर कही बड़ी बात

Haryana News:  जेपी दलाल ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण की 102 सीटों पर कम मतदान पर कहा कि भाजपा के समर्थकों ने पूरा मतदान किया है पर कांग्रेस के पास न कोई नीति न एजेंडा है. इसलिए कांग्रेस के समर्थकों में उदासीनता थी और उन्होंने मतदान कम किया.

Haryana News: जेपी दलाल ने बोला कांग्रेस पर हमला, JJP पर कही बड़ी बात

Haryana News: भिवानी पहुंचे हरियाणा के वित्त मंत्री जेपी दलाल ने किसानों के विरोध और कांग्रेस के दावों के साथ अपनी सहयोगी पार्टी रही जेजेपी के कटाक्ष पर पलटवार किया. जेपी दलाल ने कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज बताते हुए तीसरी बार नरेंद्र मोदी को पीएम बनने का दावा किया. लोकसभा चुनाव को लेकर हरियाणा की राजनीति में ज़ुबानी जंग छिड़ी है. हर पार्टी का हर नेता एक दूसरे पर कटाक्ष कर रहा है. इसी बीच वित्त मंत्री जेपी दलाल ने भी विपक्ष और खासकर जेजेपी के आरोपों पर करारे कटाक्ष किए. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस को तो डूबता जहाज बताकर राहुल कपूर अपनी जिम्मेदारी से से भागने तक के आरोप जड़ दिए.

कांग्रेस हो चुकी है खत्म
जेपी दलाल ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण की 102 सीटों पर कम मतदान पर कहा कि भाजपा के समर्थकों ने पूरा मतदान किया है पर कांग्रेस के पास न कोई नीति न एजेंडा है. इसलिए कांग्रेस के समर्थकों में उदासीनता थी और उन्होंने मतदान कम किया. वहीं, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी द्वारा EVM में गड़बड़ी न होने पर BJP के 150 सीटों तक सिमटने के बयान पर पलटवार कर कहा कि जब विधानसभा चुनावों में कई जगह कांग्रेस जीती तब भी यही EVM थी. उन्होंने कहा कि राहुल को पता है कि कांग्रेस खत्म हो चुकी है. इसलिए वो अपनी जिम्मेदारी से बचने के लिए EVM का बहाना बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें: मां बनी हैवान, प्रेमी संग मिलकर शराब के नशे में मासूम के साथ किया अत्याचार

कांग्रेस को बताया डूबता जहाज
वहीं, किसानों द्वारा बीजेपी नेताओं के विरोध व पूर्व सीएम मनोहरलाल द्वारा विरोध करने वालों को सिरफिरा कहने पर जेपी दलाल ने कहा कि कांग्रेस डूबता जहाज है. ऐसे में कांग्रेस अपने समर्थकों से विरोध करवाकर बचे रहने का आखिरी प्रयास कर रही है, लेकिन कांग्रेस अपने आखिरी प्रयास में और भी ज्यादा खत्म हो जाएगी. उन्होंने कहा कि लोकसभा में हर पार्टी के हर नेता को अपनी बात रखने का हक है.

मतदाता है समझदार
हरियाणा में बीजेपी से गठबंधन टूटने के बाद जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला द्वारा भी बीजेपी 200 पार न होने और दिग्विजय चौटाला द्वारा सीएम नायब सैनी को चन्नी की संज्ञा देने पर जेपी दलाल ने कहा कि हमें दूसरी पार्टियों का नहीं, जनता का समर्थन चाहिए और वो हमें मिल रहा है. उन्होंने कहा कि सीएम नायब सैनी किसान के बेटे हैं. जनता के बीच में रहते हैं. जेपी दलाल ने कहा कि मतदाता समझदार हैं, वो चाहता है कि मोदी तीसरी बार पीएम बने.

INPUT- Naveen Sharma

Trending news