Haryana News: पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर बोला हमला, बोले- बजट से नहीं कोई उम्मीद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2090177

Haryana News: पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर बोला हमला, बोले- बजट से नहीं कोई उम्मीद

Haryana News: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने पिता व स्वतंत्रता सेनानी चौधरी रणबीर सिंह की पुण्यतिथि पर रोहतक पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर गरजते हुए सरकार द्वारा पेश किए गए बजट को दिशाहीन बताया.

Haryana News: पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर बोला हमला, बोले- बजट से नहीं कोई उम्मीद

Haryana News: केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए बजट को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दिशाहीन बताया. उन्होंने कहा कि बजट से उन्हें कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि प्रदेश की जनता पर कर्ज बढ़ता जा रहा है और किसान की आय दोगुनी करने वाली भाजपा सरकार आज तक ऐसा नहीं कर पाई है. उन्होंने हरियाणा प्रदेश के पेश होने वाले बजट पर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि हर साल बजट के बाद प्रदेश पर कर्ज बढ़ता जा रहा है.

आम लोगों को बजट से कोई फायदा नहीं
दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने पिता व स्वतंत्रता सेनानी चौधरी रणबीर सिंह की पुण्यतिथि पर रोहतक पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर गरजते हुए सरकार द्वारा पेश किए गए बजट को दिशाहीन बताया. उन्होंने कहा कि पिछले 4 वर्षों से वह पेश होने वाले बजट को बारीकी से देख रहे हैं, लेकिन बजट में आम लोगों के लिए कोई राहत नहीं है. यह चुनाव से पहले और केंद्र सरकार का अंतिम बजट है. इससे भी वह कोई उम्मीद नहीं रख रहे हैं. उन्होंने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने किसान की आय दोगुनी करने की बात कही थी, लेकिन 9 साल के कार्यकाल में किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई है. इसलिए आज पेश होने वाला बजट दिशाहीन है और आम लोगों को इससे कोई फायदा नहीं है.

ये भी पढ़ें: Haryana: बजट से केवल उद्योगपति दोस्तों को खुश करने की कोशिश: डॉ. सुशील गुप्ता

देश की आजादी में अदा की महत्वपूर्ण भूमिका
वही, दूसरी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज अपने पिता व स्वतंत्रता सेनानी चौधरी रणबीर सिंह की 15वीं पुण्यतिथि पर कार्यक्रम में पहुंचे थे. उन्होंने अपने पिता को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनके पिता ने हमेशा से ही किसानों के हित में कार्य किया है और उनके लिए आवाज उठाई है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आगे कहा कि वह 11 जेलों में रहे. साथ ही उन्होंने देश को आजादी दिलाने में काफी अहम भूमिका अदा की.

INPUT- Raj Takiya

Trending news