LeaderShip Conclave मंच पर भाजपा कांग्रेस आमने-सामने, सिंगला ने BJP पर साधा निशाना
Advertisement

LeaderShip Conclave मंच पर भाजपा कांग्रेस आमने-सामने, सिंगला ने BJP पर साधा निशाना

हरियाणा के फरीदाबाद में Zee delhi NCR Haryana की टीम लीडरशिप कॉन्क्लेव कर रही है. इस दौरान भाजपा और निर्दलीय विधायक मंच पर मौजूद रहे. साथ ही कांग्रेस नेता मौजूद रहे.

LeaderShip Conclave मंच पर भाजपा कांग्रेस आमने-सामने, सिंगला ने BJP पर साधा निशाना

फरीदाबाद: हरियाणा में जी मीडिया की टीम लीडरशिप कॉन्क्लेव कर रही है. इस कॉन्क्लेव में ZEE Delhi NCR Haryana की टीम हरियाणा के तमाम दिग्गज नेताओं से बातचात कर रही है. इस दौरान हमारी टीम के साथ मंच पर भाजपा विधायक राजेश नागर और निर्दलीय विधायक नयन पाल रावत और हरियाणा कांग्रेस युवा नितिन सिंगला मौजूद रहे. इस दौरान उनके साथ हरियाणा फरीदाबाद के विकास को लेकर बातचीत की गई. 

ये भी पढ़ें: लीडरशिप कॉन्क्लेव में बोले केंद्रीय मंत्री गुर्जर, कहा- 10 हजार करोड़ से चमकाएंगे फरीदाबाद को

इस दौरान जी मीडिया की टीम ने निर्दलीय विधायक नयनपाल रावत ने चिरायु कार्ड को लेकर कहा कि सरकार की इस योजना से लोगों को सीधे आयुष्मान योजना से जोड़ दिया जाएगा. इससे उन्हें काफी फायदा होगा. 

बॉन्ड पॉलिसी पर बोले रावत
बॉन्ड पॉलिसी को लेकर किए गए सवाल को लेकर नयनपाल रावत बोले कि 1000 लोगों पर 1 डॉक्टर की जरूरत होती है. इस हिसाब से हमारे हरियाणा को 28 लाख डॉक्टर्स की जरूरत है. वहीं अभी हमारे पास केवल 13 लाख डॉक्टर हैं. वहीं उन्होंने कहा कि इसलिए पॉलिसी में 5 साल हरियाणा में नौकरी करने का क्लोज डाला गया है.वहीं उन्होंने कहा कि सरकार ने फीस को समय के आधार पर कम करने की भी बात कही है. 

वहीं भाजपा तिगांव विधायक से पूछा गया कि ठंड में स्कूली छात्रों को बैठने के लिए सीट नहीं हैं, कोई व्यवस्था नहीं हैं तो ऐसे में शिक्षा का हब कैसे बनेगा तिगांव. इस पर जवाब देते हुए राजेश नागर ने कहा कि इसके लिए लगभग 3 करोड़ रुपये का बजट पास हुआ है. 

वहीं MBBS छात्रों को द्वारा चल रहे धरना प्रदर्शन पर भाजपा विधायक ने कहा कि सरकार इसका समाधान निकालने के लिए लगातार प्रयासरत है. जल्द ही छात्रों प्रदर्शन छोड़ देंगे. वहीं उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी पूरे देश में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. वहीं गुजरात इलेक्शन में मिली रिकॉर्डतोड़ जीत को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे काम का जनता ने ईनाम दिया है. वहीं मंत्री बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का हर विधायक मंत्री है.

इस दौरान कांग्रेस युवा अध्यक्ष नीतिन सिंघला ने भाजपा पर निशाने साधते हुए कहा कि 2014 में जब हुड्डा सरकार थी तब हरियाणा पर 65 हजार करोड़ रुपये का कर्ज था. वहीं अब 8 साल में हरियाणा पर 3 लाख 11 हजार करोड़ का कर्ज है. कांग्रेस की एकजुटता के सवाल पर सिंगला ने कहा कि पूरे हरियाणा की कांग्रेस एकजुट है. 23 नवंबर को फरीदाबाद में भारत यात्रा आएगी. इस दौरान आपको कांग्रेस की एकजुटता का नजारा देखने को मिलेगा.

Trending news