Faridabad News: हरियाणा सरकार को 2024 में ये लोग सत्ता से करेंगे बेदखल, 6 हजार होगी बुजुर्गों की पेंशन- हुड्डा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2025554

Faridabad News: हरियाणा सरकार को 2024 में ये लोग सत्ता से करेंगे बेदखल, 6 हजार होगी बुजुर्गों की पेंशन- हुड्डा

Haryana News: भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा सरकार को किसान, युवा, दलित, पिछड़े, कर्मचारी और महिलाएं मिलकर 2024 में सत्ता से बेदखल करेंगे. साथ ही प्रदेश के सर्वागीण विकास के लिए कांग्रेस की संकल्पबद्ध होकर सरकार बनाने का कार्य करेगें. यह वादा भी किया कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर बुजुर्गों की पेंशन 6000 रुपये की जाएगी.

Faridabad News: हरियाणा सरकार को 2024 में ये लोग सत्ता से करेंगे बेदखल, 6 हजार होगी बुजुर्गों की पेंशन- हुड्डा

Faridabad News: विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद हरियाणा की राजनीति में हलचल तेज देखने को मिल रही है. जहां कांग्रेस पार्टी के शीर्ष प्रदेश के नेता अपने कार्यकर्ताओं के बीच जाकर उनमें जोश और उत्साह बढ़ाने का काम कर रहे हैं. इसी क्रम में आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान बल्लभगढ़ आयोजित दो कार्यक्रम में पहुंचे

जहां पहले कार्यक्रम में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने फरीदाबाद के सेक्टर 2 स्थित कांग्रेस के तिरंगा भवन कार्यालय पर पहुंचें. जहां बल्लभगढ़ में पहली बार 100 फुट तिरंगे झंडे का ध्वजारोहण किया. वहीं दूसरे कार्यक्रम में पूर्व विधायक बल्लभगढ़ शारदा राठौर के द्वारा आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम में शिरकत की.

मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में BJP की अंदरूनी कलह जनता की जान पर भारी पड़ रही है. प्रदेश में कानून व्यवस्था का पहले ही दिवालिया पिटा हुआ है. वहीं मुख्यमंत्री और गृह व स्वास्थ्य मंत्री के बीच टकराव के चलते स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह चरमरा गई हैं.

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले कांग्रेस में फेरबदल, प्रियंका से ली जिम्मेदारी, पायलट बनें महासचिव

उन्होंने कहा कि किसान पहले ही मौसम की मार के चलते हुए फसल खराब का मुआवजा लेने के लिए यहां-वहां भटक रहे हैं. क्योंकि क्लस्टर 2 के 7 जिलों का इस बार बीमा ही नहीं हुआ. जबकि किसानों के बैंक खातों से प्रधानमंत्री फसल बीमा प्रीमियम का पैसा कट चुका है. बीजेपी-जेजेपी सरकार धरातल से साफ हो चुकी है और हवा-हवाई प्रचार में जुटी हुई है.

उन्होंने यह भी कहा कि इस सरकार को किसान, युवा, दलित, पिछड़े, कर्मचारी और महिलाएं मिलकर 2024 में सत्ता से बेदखल करेंगे. साथ ही प्रदेश के सर्वागीण विकास के लिए कांग्रेस की संकल्पबद्ध होकर सरकार बनाने का कार्य करेगें. यह वादा भी किया कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर बुजुर्गों की पेंशन 6000 रुपये की जाएगी.

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज बल्लभगढ़ में उमड़ा ये जनसैलाब इस बात का सबूत है कि प्रदेश की जनता भाजपा-जजपा के झूठे वादों, महंगाई, बेरोजगारी, लूट और भ्रष्टाचार से मुक्ति चाहती है. उनहोंने कहा कि मैं आप सबको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हरियाणा प्रदेश की जनता के आशीर्वाद और प्यार के बूते कांग्रेस पार्टी आने वाले 2024 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है.

Input: Amit Chaudhary

Trending news