चपरासी ने किया 11 साल की छात्रा से दुष्कर्म, प्रिंसिपल ने दी बच्ची को स्कूल से निकालने की धमकी
Advertisement

चपरासी ने किया 11 साल की छात्रा से दुष्कर्म, प्रिंसिपल ने दी बच्ची को स्कूल से निकालने की धमकी

Haryana Rape: हरियाणा में एक अलग ही मामला सामने आया है. यहां एक स्कूल के चपरासी ने लड्डू देने के बहाने 11 साल की बच्ची से रेप किया. इसके बाद बच्ची ने प्रिंसिपल को बताया तो उसने बच्ची को ही धमका दिया.

चपरासी ने किया 11 साल की छात्रा से दुष्कर्म, प्रिंसिपल ने दी बच्ची को स्कूल से निकालने की धमकी

चंडीगढ़: हरियाणा के हांसी में इंसानियत को शर्मशार करने वाली घटना की जानकारी मिली. यहां एक स्कूल के चपरासी ने 11 साल की छात्रा को लड्डू देने के बहाने बच्ची से दुष्कर्म किया. इसके बाद बच्ची ने स्कूल की प्रिंसिपल को घटना के बारे में बताया तो उसने बच्ची को इस बारे में किसी को बताने से मना कर दिया. फिलहाल मामले की शिकायत होने पर पुलिस ने चपरासी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

बता दें कि यह घटना हांसी उपमंडल के गांव के स्कूल में हुई, जहां चपरासी बच्ची को लड्डू खिलाने के बहाने स्कूल के क्लर्क ऑफिस में ले जाता है और वहां बच्ची से दुष्कर्म करता है. इसके बाद पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत पर स्कूल के चपरासी और प्रिंसिपल पर मामला दर्ज किया है. शिकायत में उसने बताया कि उसकी 11 वर्षीय बच्ची गांव के गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल मे छठी कक्षा में पढ़ती है. उसने बताया कि जब बच्ची स्कूल के बाद घर पहुंची तो वह बहुत डरी और रो रही थी. इसके बाद पूछने पर बच्ची ने बताया कि स्कूल के चपरासी सुलखनी निवासी रामफल ने 7 फरवरी को दोपहर को क्लर्क के कमरे में बुलाया. इस दौरान उसने छेड़छाड़ की और गालों पर किस किया.

ये भी पढ़ें: Delhi Weather: दिल्ली में सर्दी के बाद अब गर्मी तोड़ेगी रिकॉर्ड, जानें कब से होगी शुरुआत

इसके बाद बच्ची ने बताया कि पहले तो उसने दुष्कर्म किया उसके बाद उसने कहा कि अगर तूने यह बात किसी को बताई तो तुझे जान से मार दूंगा. इसके बारे में प्रिंसिपल कविता को बताया तो प्रिंसिपल ने पीड़ित बच्ची को बुलाकर धमकाया. प्रिंसिपल ने कहा की अगर तुम्हें बात किसी को बताई तो मे तुझे स्कूल से निकाल दूंगी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दी. वहीं पुलिस ने चपरासी रामफल और प्रिंसिपल कविता के खिलाफ विभिन्न धाराओं और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है.

Trending news