Haryana Crime News: हरियाणा में बेखौफ बदमाश, आपसी विवाद में चली गोलियां, 2 लोग घायल
Advertisement

Haryana Crime News: हरियाणा में बेखौफ बदमाश, आपसी विवाद में चली गोलियां, 2 लोग घायल

हरियाणा में क्राइम लगातार बढ़ता जा रहा है. यमुनानगर में आपस विवाद के चलते दो गुटों में गोलियां चल गईं, जिसमें दो लोग घायल हो गए. वहीं क्राइम पर रोकथाम के लिए प्रशासन भी एक्शन मोड पर है.

Haryana Crime News: हरियाणा में बेखौफ बदमाश, आपसी विवाद में चली गोलियां, 2 लोग घायल

Haryana Crime News: यमुनानगर के शेरगढ़ इलाके में उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया, जब हिसार स्टोन क्रेशर पर गोलियां चली. इस दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई, जिसके चलते गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को यमुनानगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: Gurugram News: पुलिस ने बांटे 50 लाख रुपये के मोबाइल, जानें पूरा मामला

 

 

आपसी कहासुनी में चलीं गोलियां
आपस में कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दो गुटों में गोलियां चल गईं, जिसमें 2 लोग घायल हो गए. उनको उपचार के लिए यमुनानगर निजी हॉस्पिटल में लाया गया. यमुनानगर के निजी अस्पताल में लाए गए इन दो युवकों की हालत गंभीर है. अस्पताल के प्रमुख डॉ. योगेश जिंदल ने बताया कि उनके पास दिनेश और नीरज 2 लोग आए हैं, जो गंभीर रूप से घायल हैं. उनकी हालत स्थिर करने का प्रयास किया जा रहा है. उनके टेस्ट किए जा रहे हैं.

हिसार स्टोन क्रेशर जोन में हुई गोलीबारी की इस घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल है. वहीं दो पक्षों में हुए झगड़े को लेकर पुलिस बयान दर्ज करके जांच करने में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई बयान नहीं दिए हैं. पुलिस के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी की गोलियां क्यों चली, किसने चलाई और इसमें कौन लोग आरोपी हैं.

फतेहाबाद में बरामद की लाखों की अफीम
वहीं फतेहाबाद में नशीले पदार्थों की रोकथाम पर पुलिस की मुहिम को कामयाबी मिली है. पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में एक युवक को काबू किया है. आरोपी युवक के पास से लाखों रुपये कीमत की अफीम बरामद की गई. पुलिस ने युवक के कब्जे बरामद की 905 ग्राम अफीम फतेहाबाद के गांव मोहम्मदपुर रोही खजूरी जाटी के बीच चेकिंग के दौरान अफीम सहित युवक को काबू किया. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

सीएम फ्लाइंग की टीम ने की छापेमारी
सीएम फ्लाइंग और एनसीईआरटी की टीम द्वारा टोहाना में देर रात बड़ी कार्रवाईकी गई. दोनों टीमों ने संयुक्त रूप से टोहाना में बुक सेलर शॉप पर छापेमारी की. टोहाना में एनसीईआरटी की नकली किताबें बिकने की सूचनाओं पर छापेमारी की गई. वहीं रेड के दौरान शर्मा बुक डिपो पर एनसीईआरटी की डुप्लीकेट किताबें मिली. आरोपी दुकानदार के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 120बी सहित कॉपीराइट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. वहीं कुछ अन्य दुकानों पर भी देर रात 2 बजे तक कार्रवाई जारी थी.

Input: KULWANT SINGH or Ajay Mehta

Trending news