Nuh Violence: नूंह हिंसा में कांग्रेस के लोग शामिल, अराजक तत्वों को छोड़ा नहीं जाएगा- OP Dhankhar
Advertisement

Nuh Violence: नूंह हिंसा में कांग्रेस के लोग शामिल, अराजक तत्वों को छोड़ा नहीं जाएगा- OP Dhankhar

OP Dhankhar News: प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने नूंह मामले को लेकर कांग्रेस को जमकर घेरा है. कहा कि ऐसी खबर आ रही हैं कि इस हिंसा में कांग्रेस के लोग शामिल है. 

Nuh Violence: नूंह हिंसा में कांग्रेस के लोग शामिल, अराजक तत्वों को छोड़ा नहीं जाएगा- OP Dhankhar

Hisar News: हिसार जिला के बरवाला में आज पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन के संयोजक पूर्व विधायक वेद नारंग और सह संयोजक रणधीर सिंह धीरु मौजूद रहे. इस कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने शिरकत की. उन्होंने इस बीच 2024 को लेकर अब तक ​के विकास कार्यों को गिनवाने का काम किया. साथ ही ओपी धनखड़ ने नूंह मामले को लेकर कांग्रेस को जमकर घेरा. 

बता दें कि मंच से संबोधन की बात हो या फिर पत्रकारों से बातचीत का जिक्र, दोनों ही वक्त धनखड़ की जुबां पर कांग्रेस का जिक्र आ ही जाता है. धनखड़ ने कहा कि नूंह मामले में कांग्रेस के लोग भी शामिल थे, ऐसी खबर आ रही है. सख्ती के साथ इस मसले पर कार्रवाई हो रही है, अराजक तत्वों को छोड़ा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि मेवात हमारी एक ऐसी जगह रही हैं, जो भाईचारे की मिसाल है, वहां सभी समुदाय भाईचारे के साथ रहते हैं. उसी भाईचारे के साथ आगे बढें, लेकिन जो हमला करने वाले ऐसे अतिवादी लोग हैं या प्रेरित हैं.

ये भी पढ़ें: Palwal News: नूंह हिंसा के सातवें दिन भी पलवल में इंटरनेट बंद, जानें कब मिलेगी कनेक्टिविटी

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों के जैसे बयान देखे थे, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. इसमें सख्ती से सरकार लगी हुई है. जब उनसे पूछा गया कि क्या पाकिस्तान की भी इसमें साजिश थी, इस पर बोलते हुए धनखड़ ने कहा कि राजस्थान के लोगों के इनपुट भी मिले है. उस दिशा में जांच हो रही है, कार्रवाई होगी. 2024 को लेकर नए चेहरों पर क्या बीजेपी दांव खेल सकती है, इस पर बोलते हुए धनखड़ ने कहा कि पार्टी अपना बेस्ट देने का कोशिश कर रही है. पन्ना प्रमुखों के माध्यमों से भी यही प्रयास है. इसके साथ ही यहीं संदेश जनप्रतिनिधियों को भी है कि आप अपन-अपने क्षेत्रों में अपना बेस्ट दें. पार्टी उन्हीं लोगों पर अपना भाग्य आजमाती है तो नेचुरल रुप से आगे होते है. 

धनखड़ ने इस बीच कहा कि हिसार जिला के सभी विधानसभा के पन्ना प्रमुख सम्मेलन पूरे हो गए है. 607 करोड़ लाख रुपये की वर्ल्ड क्लास सौगात आज पीएम मोदी ने दी है. रेलवे स्टेशन का नवनीनिकरण होगा. इससे पहले उन्होंने बीजेपी के 15 अगस्त तक के होने वाले कार्यक्रमों का भी जिक्र किया.

Trending news