एक दुकान पर विवाद के बाद दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखकर गया BJP नेता का नाम, केस दर्ज
Advertisement

एक दुकान पर विवाद के बाद दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखकर गया BJP नेता का नाम, केस दर्ज

मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है जिसमें मृतक ने दो व्यक्तियों पर आत्महत्या का दबाव बनाने का आरोप लगाया है, जिसमें बीजेपी के प्रदेश सचिव मनीष यादव का नाम भी शामिल है. परिवार की तरफ से आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता और एक अन्य व्यक्ति के साथ राजकुमार का दुकान को लेकर विवाद चल रहा था.

एक दुकान पर विवाद के बाद दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखकर गया BJP नेता का नाम, केस दर्ज

गुरुग्रामः गुरुग्राम के सेक्टर- 9 में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक के परिजनों ने बीजेपी के एक बड़े नेता और एक अन्य व्यक्ति पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया हैं जिसको लेकर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हो गया है. बता दें कि ग्रुप नाम की फिरोज गांधी कॉलोनी में रहने वाले राजकुमार नामक व्यक्ति ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है जिसमें मृतक ने दो व्यक्तियों पर आत्महत्या का दबाव बनाने का आरोप लगाया है, जिसमें बीजेपी के प्रदेश सचिव मनीष यादव का नाम भी शामिल है. परिवार की तरफ से आरोप लगाया है कि बीजेपी प्रदेश सचिव मनीष यादव और एक अन्य व्यक्ति के साथ राजकुमार का पिछले काफी समय से दुकान को लेकर विवाद चल रहा था.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में विदेशी महिला का अपहरण कर गैंगरेप, ऑटो ड्राइवर और साथियों की सरगर्मी से तलाश

आरोप है कि इसी के चलते बीजेपी प्रदेश सचिव मनीष यादव लगातार राजकुमार के ऊपर दबाव बना रहा था, जिसके चलते राजकुमार ने आत्महत्या की है. इस पूरे मामले में फिलहाल परिवार की शिकायत पर 2 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जिसमें बीजेपी के प्रदेश सचिव मनीष यादव का भी नाम शामिल है. गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्जकर मृतक राजकुमार का शव परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले में परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज किया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल मृतक के पास से जो सुसाइड नोट मिला था उसमें जो लोगों के नाम राजकुमार ने दिए थे उसी आधार पर परिवार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

(इनपुटः देवेंद्र भारद्वाज)

Trending news