Gurugram News: फाइनेंशियल लॉस से निपटने के लिए मांगी 50 लाख की फिरौती, 3 में से एक आरोपी PNB रॉबरी में शामिल
Advertisement

Gurugram News: फाइनेंशियल लॉस से निपटने के लिए मांगी 50 लाख की फिरौती, 3 में से एक आरोपी PNB रॉबरी में शामिल

Gurgaon Crime Hindi News: फाइनेंशियल लॉस से निपटने के लिए  गैंगस्टर राजेश बवाना के नाम से कैंटरिंग व्यवसाय करने वाले व्यक्ति से मांगी 50 लाख की फिरौती मांगी थी. मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों में से एक पीएनबी बैंक रॉबरी में शामिल रहा है.

Gurugram News: फाइनेंशियल लॉस से निपटने के लिए मांगी 50 लाख की फिरौती, 3 में से एक आरोपी PNB रॉबरी में शामिल

Gurgaon Crime News: बिजनेस में हुए फाइनेंशियल लॉस को पूरा करने के लिए दो लोगों ने ऐसा कारनामा कर दिखाया कि अब वह जेल पहुंच गए हैं. गुड़गांव पुलिस की अपराध शाखा पालम विहार ने दोनों को काबू कर लिया है. दरअसल, इन आरोपियों ने कैटरिंग बिजनेस करने वाले एक व्यक्ति को वर्चुअल नंबर से कॉल कर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी. शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और 24 घंटे में ही दोनों आरोपियों को काबू कर लिया. आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है.

बता दें कि पालम विहार थाना पुलिस को एक व्यक्ति ने शिकायत दी कि उन्हें वर्चुअल नंबर से लगातार कॉल आ रही हैं. कॉल करने वाला व्यक्ति खुद को गैंगस्टर राजेश बवाना बता रहा है और 50 लाख रुपये देने की मांग कर रहा है. रुपये न देने पर उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है. पहले तो व्यक्ति ने इन कॉल को इग्नोर किया, लेकिन जब लगातार कॉल आने लगी तो उसने पुलिस को शिकायत दी. पालम विहार थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले को जांच के लिए अपराध शाखा पालम विहार को सौंप दिया. जांच के दौरान पुलिस ने सुमित और अमित नामक दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. इसमें एक आरोपी पिछले दिनों हुई पंजाब नेशनल बैंक की रॉबरी में भी शामिल रहा है.

ये भी पढ़ें: Faridabad News: स्कूल में दवाई लेने पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम के लिए प्रिंसिपल ने नहीं खोला स्कूल का गेट

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्हें बिजनेस में लॉस हुआ है. इस लॉस की भरपाई के लिए ही उन्होंने यह प्लान बनाया और रंगदारी मांगी. इस रंगदारी के रुपयों से उन्होंने अपने सभी कर्ज को उतारने की स्कीम बनाई थी. फिलहाल इन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर इनके कब्जे से दो मोबाइल बरामद किए हैं. जिनके जरिये वह वर्चुअल नंबर से कॉल कर रहे थे. आरोपियों को अदालत में पेशकर रिमांड पर लिया गया है

Input: योगेश कुमार 

Trending news