Gujarat Vs Delhi Model: गुजरातियों को नहीं भाया केजरीवाल का काम, बोले- कल खोलेंगे
Advertisement

Gujarat Vs Delhi Model: गुजरातियों को नहीं भाया केजरीवाल का काम, बोले- कल खोलेंगे

गुजरात बीजेपी के इस डेलिगेशन में राजनीतिक विश्लेषण भी हैं जो इस हकीकत को देखकर दिल्लीवासियों को गुजरातवासियों को ही नहीं बल्कि देश के लोगों को दिल्ली मॉडल की हकीकत बताने की बात कह रहे हैं. यह इसलिए आए हैं क्योंकि केजरीवाल ने गुजरात में जाकर दिल्ली मॉडल की खूब चर्चा की है. इसी साल गुजरात में विधानसभा के चुनाव भी हैं.

Gujarat Vs Delhi Model: गुजरातियों को नहीं भाया केजरीवाल का काम, बोले- कल खोलेंगे

बलराम पांडेय/दिल्ली: गुजरात बीजेपी डेलिगेशन के साथ दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बैठक कर अहम बिंदुओं पर चर्चा की. बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता व गुजरात प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे रमन लाल बोरा ने कई स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिक का दौरा किया है. कल भी हमारी पड़ताल जारी रहेगी. जिसके बाद हम मीडिया से बातचीत कर दिल्ली मॉडल की हकीकत को बयां करेंगे.

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक करने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि जिस तरह से केजरीवाल सरकार दूसरे राज्यों में जाकर दिल्ली मॉडल का प्रचार प्रचार कर रही है उसकी हकीकत क्या है? यही जानने के लिए गुजरात बीजेपी डेलिगेशन दिल्ली पहुंचा है.

मोहल्ला क्लीनिक में दवा के नाम सिर्फ पैरासिटामोल
यह डेलिगेशन कल मीडिया से मुखातिब होकर दिल्ली मॉडल की हकीकत को सामने रखेगा कि किस तरह से दिल्ली के स्कूल बदहाल हैं. किस तरह से मोहल्ला क्लिनिक में सिर्फ मेडिसिन के नाम पर पैरासिटामोल टैबलेट है और कुछ नहीं. गुप्ता ने कहा कि दिल्ली स्कूलों हकीकत भी देखने को मिली जिनकी तस्वीरें दिखाकर केजरीवाल जनता को गुमराह करते हैं. 

एक जुलाई से बढ़ने वाली है ऐसे व्यापारियों की मुश्किल, केजरीवाल सरकार ला रही ऐसा नियम

गुजरात से आया 17 नेताओं का डेलिगेशन
आपको बता दें इस डेलिगेशन में बीजेपी नेताओं के साथ मीडिया के लोग भी हैं, वहीं राजनीतिक विश्लेषण भी हैं जो इस हकीकत को देखकर दिल्लीवासियों को गुजरात वासियों को ही नहीं बल्कि देश के लोगों को दिल्ली मॉडल की हकीकत बताएंगे. गुजरात से 17 नेताओं का डेलिगेशन केजरीवाल के दिल्ली मॉडल की हकीकत देखने आया है.

कल जनता को बताएं दिल्ली मॉडल
डेलिगेशन में शामिल गुजरात के पूर्व मंत्री व स्पीकर रमनलाल बोरा ने कहा कि 17 सदस्यों का डेलिगेशन गुजरात से दिल्ली आया है जो दिल्ली सरकार के कामकाज को देख रहा है समझ रहा है. हम कई स्कूलों में गए मोहल्ला क्लीनिक्स में गए वहां की हकीकत को भी देखा और समझा. हम कल भी स्कूलों का दौरा करेंगे मोहल्ला क्लीनिक में भी जाएंगे और उसके बाद हम मीडिया के सामने सारी सच्चाई रखेंगे. 

युवाओं को मालामाल बना रही सरकार की यह योजना, 100 घंटे काम करो, बदले में हजारों पाओ

केजरीवाल मॉडल झूठ का पुलिंदा मात्र
गुजरात के डेलिगेशन के दिल्ली पहुंचने पर स्वागत के लिए दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी को लगाया गया है. राजन तिवारी ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत के दौरान बताया कि ये डेलिगेशन केजरीवाल के झूठ को बेनकाब करने के लिए आया है, जिस तरीके से केजरीवाल टि्वटर के माध्यम से और सोशल मीडिया के माध्यम से झूठ परोसते हैं, उसकी हकीकत गुजरात वासियों को बताने के लिए ये डेलिगेशन आया है.

सिसोदिया के ट्वीट पर पलटवार
मनीष सिसोदिया के एक ट्वीट पर राजन तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि विधायकों के डेलिगेशन के स्वागत में ना लगाकर उन्हें जनता के कामों में लगाएं ताकि जनता की समस्याएं हल हो सकें. हम अपने डेलिगेशन को दिल्ली की हकीकत दिखाने के लिए सक्षम हैं और हम तो केजरीवाल जी को खुद आमंत्रित करते हैं कि वह अपनी सड़कें, अपने स्कूल, अपने मोहल्ला क्लीनिक की हकीकत को देखें कि आखिरकार जो तस्वीर वो लोगों को दिखाते हैं उससे हकीकत कितनी उलट है.

Watch Live TV

Trending news