मालगाड़ी की स्विफ्ट कार से जोरदार टक्कर, गाड़ी के उड़े परखच्चे, 3 लोग घायल
Advertisement

मालगाड़ी की स्विफ्ट कार से जोरदार टक्कर, गाड़ी के उड़े परखच्चे, 3 लोग घायल

रेलवे क्रॉसिंग पर फाटक ना होने की वजह NTPC की तरफ से आ रही मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में का आ गई, जिससे स्विफ्ट कार के परखच्चे उड़ गये और तीनों घायल हो गये. तीनों को घायल अवस्था में मोहन स्वरूप अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

मालगाड़ी की स्विफ्ट कार से जोरदार टक्कर, गाड़ी के उड़े परखच्चे, 3 लोग घायल

नोएडाः ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी क्षेत्र में से रूपबास गोल चक्कर रेलवे क्रॉसिंग पर फाटक ना होने की वजह मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आने से स्विफ्ट कार के परखच्चे उड़ गये, कार में सवार महिला 15 साल किशोर समेत तीन लोग गंभीर से घायल हो गये, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. स्विफ्ट गाड़ी की यह हालत मालगाड़ी ट्रेन के टक्कराने से हुई है.

एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि जिस रेलवे ट्रैक पर हादसा हुआ है ये ट्रैक NTPC के थर्मल पवार में कोयला पहुंचाने के लिये इस्तेमाल किया जाता है. आज जब NTPC की तरफ से मालगाड़ी ट्रेन, दादरी रेलवे जंक्शन की तरफ जा रही थी. उसी समय ग्राम खेड़ी की तरफ से रूपबास गोल चक्कर स्थित रेलवे क्रॉसिंग पर एक स्विफ्ट कार, जिसे 55 साल देशराज प्रधान चला रहे थे. कर में उनकी पत्‍‌नी और उनका 15 साल का बेटा सवार था.

ये भी पढ़ेंः Gold Hallmarking: बदलने जा रहा है सोना खरीदने का नियम, 1 अप्रैल से लागू होगा सरकार का ये आदेश

उन्होंने आगे बताया कि रूपबास गोल चक्कर रेलवे क्रॉसिंग पर फाटक ना होने की वजह अपनी स्विफ्ट कार निकालने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान NTPC की तरफ से आ रही मालगाड़ी ट्रेन के चपेट में आ गये, जिससे स्विफ्ट कार के परखच्चे उड़ गये और तीनों घायल हो गये. तीनों को घायल अवस्था में मोहन स्वरूप अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर तीनों की हालत खतरे से बाहर बता रहे है.

(इनपुटः बलराम पांडेय)

Trending news