Noida News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से एक बदमाश घायल
Advertisement

Noida News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से एक बदमाश घायल

Greater Noida News: मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से घायल जिला शाहजहांपुर के थाना मिर्जापुर के गांव नगला पंखिया निवासी गुड्डू को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि उसके साथी दिल्ली निवासी बाबू को पुलिस ने कांबिंग ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया है.

Noida News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से एक बदमाश घायल

Noida News: ग्रेटर नोएडा के कोतवाली बीटा-2 के क्षेत्र में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि पुलिस ने दूसरे बदमाश को कांबिंग ऑपरेशन के बाद गिरफ्तार किया है. इन बदमाशों के दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. पकड़े गए बदमाशों में एक बदमाश पंखिया गिरोह का सदस्य है, जिसने 2022 में नेवी के आधिकारिक के वहां डकैती डाली थी, जिसमें उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.

कांबिंग ऑपरेशन में पकड़े गए
मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से घायल जिला शाहजहांपुर के थाना मिर्जापुर के गांव नगला पंखिया निवासी गुड्डू को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि उसके साथी दिल्ली निवासी बाबू को पुलिस ने कांबिंग ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया है. एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि देर रात कोतवाली बीटा-2 पुलिस थाना क्षेत्र में गश्त कर रही थी. इस दौरान चुहरपुर अंडरपास के पास सर्विस रोड पर पुलिस को ऑटो में सवार संदिग्ध लोग दिखाई दिए. पुलिस ने जब उनको रोकने का प्रयास किया तो उन लोगों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाश गुड्डू को घायल अवस्था में और बाबू को कांबिंग ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया है. अन्य दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए.

ये भी पढ़ें: IRS अधिकारी, दिल्ली का DC और BJP सांसद रहने के बाद कांग्रेस से उदित लड़ेंगे चुनाव

ऑटो-टेम्पो चलाकर करते थे रेकी
एडीसीपी ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर दिन में ऑटो-टेंपो चलाकर उन मकानों को चिन्हित करते थे, जिनमें उन्हें वारदात को अंजाम देना होता था. रात को पेचकस, प्लास और अन्य उपकरणों से खिड़की को काटकर वारदात को अंजाम देते थे. पिछले महीने इसी गिरोह ने बीटा-2 क्षेत्र में IFS सोसाइटी में बंद पड़े विला में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. इन बदमाशों के पास से पुलिस ने ज्वैलरी भारा एक बैग, दो तमंचे, कारतूस और घटना में इस्तेमाल होने वाला ऑटो और चोरी में इस्तेमाल होने वाले उपकरण बरामद किए हैं. इन बदमाशों पर 20 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

INPUT- Vijay Kumar

Trending news