करोड़ों के गहने, लग्जरी लाइफ! Bigg Boss-16 में ली 'Golden Guys' ने एंट्री
Advertisement

करोड़ों के गहने, लग्जरी लाइफ! Bigg Boss-16 में ली 'Golden Guys' ने एंट्री

Golden Guys Wild Card Entry Bigg Boss-16 में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है. इस बार शो में गोल्डन गाइज नाम से फेमस सनी नानासाहेब वाघचौरे (Sunny Nanasaheb Waghchoure) और उनके दोस्त बंटी (संजय) गुर्जर (Bunty Gurjar) ने एंट्री ली है. जानें दोनों की लग्जरी लाइफ की कहानी. 

करोड़ों के गहने, लग्जरी लाइफ! Bigg Boss-16 में ली 'Golden Guys' ने एंट्री

Golden Guys Wild Card Entry BB-16: हर साल की तरह इस बार भी 'बिग बॉस 16' भी लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. इस में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री में 'गोल्डन गाइज' के नाम से फेमस सनी वाघचौरे (Sunny Waghchore) और बंटी गुर्जर (Bunty Gurjar) ने एंट्री ली है. इतनी ही नहीं सनी और बंटी ने तो बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बप्‍पी लहिरी को भी पीछे छोड़ दिया है, क्योंकि यह दोनों सबसे ज्यादा सोना पहते हैं. सनी और बंटी करोड़ों रुपये का सोना पहनते हैं और इसी की तरह दोनों लग्जरी लाइफ जीते हैं.

कौन है सनी और बंटी

बता दें कि ‘बिग बॉस 16’ के घर एंट्री लेने वाले सनी का पूरा नाम सनी नानासाहेब वाघचौरे (Sunny Nanasaheb Waghchore) और बंटी का पूरा नाम संजय (बंटी) गुर्जर है. दोनों बचपन के काफी अच्छे दोस्त है और पुणे के रहने वाले हैं. दोनों जहां भी जाते हैं तो साथ में ही जाते हैं. इतना ही नहीं सनी और बंटी फिल्म फाइनेंसर और प्रोड्यूसर हैं. दोनों को कई बार सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अन्य कई सेलेब्स के साथ देखा गया है. मगर जब उनसे उनकी इनकम के सोर्स के बारे में पूछा गया तो इस बारे में बात करने से मना कर दिया. बंटी और सनी को बचपन से ही सोना पहनने का काफी शौक रहा है. इसलिए आज उन्हें 'गोल्डन गाइज' के नाम से जाना जाता है.

इतना सोना पहनते हैं दोनों

एक निजी मीडिया कंपनी को जानकारी देते हुए सनी ने बताया कि अक्सर लोगों को लगता है कि मैं इतना सारा सोना कैसे पहनता हूं. तो मैं बताना चाहता हूं कि अगर कोई काम आप काफी समय से करते आ रहे हैं तो आपको उसकी आदत हो जाती है. उदाहरण के लिए अगर कोई जिम में एक्सरसाइज करने जा रहा है और वह 100 किलो वजन उठा रहा है तो उसे देखकर नए लोग बोलेंगे कि वह इतना वजन कैसे उठा रहा है? फिर जब वही शख्स धीरे-धीरे प्रैक्टिस करेगा तो खुद भी 100 किलो वजन उठा लेगा. उसी तरह मैं भी बचपन से ही सोना पहनता आ रहा हूं. समय के साथ मैं सोने के गहनों का वजन बढ़ाता गया.

सनी ने बताया कि आज मैं करीब सात-आठ किलो सोना पहनता हूं और बंटी चार-पांच किलो सोना पहनता है. हां, आप लोगों को सुनने में अजीब लग सकता है कि इतना वजन लेकर कोई कैसे चल सकता है लेकिन हम लोगों को इतना अधिक सोना पहनने में कोई दिक्कत नहीं होती. बता दें कि दिल्ली में सोने का रेट 54,335 प्रति 10 ग्राम है. अगर सनी के 8 किलो सोने की कीमत निकाली जाए तो वह लगभग 4.35 करोड़ के गहने पहने हुए हैं. वहीं बंटी 5 किलो सोना पहनते हैं तो उनके गहनों की कीमत करीब 2.71 करोड़ है.

जानें, कैसा है दोनों की लाइफ

सनी ने आगे बताया कि हम दोनों को सोने की एसेसरीज का काफी शौक है. मेरे गहनों में सोने की मोटी जंजीर जैसी चेन, बड़ी अंगूठियां, डायमंड अंगूठी, कंगन और बहुत कुछ शामिल हैं. मेरे मोबाइल और अन्य गैजेट्स पर भी सोने की परत चढ़ी हुई है. मेरे मोबाइल का कवर भी गोल्ड का है. मेरी कार पर गोल्ड रैपिंग है और जूतों पर सोने की कारीगरी की गई है. हम जो चश्मा पहनते हैं, उन पर भी सोने की कारीगरी रहती है. हमारे पास जो घड़ियां हैं, उसकी चेन भी सोने की होती है. पॉपुलैरिटी की वजह से वो कई बार हमें भीड़ घेर लेती है इसलिए हमारे साथ हमेशा बॉडीगार्ड्स रहते हैं.

बताते चले कि गोल्डन गाइज के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं. मुंबई-पुणे की सड़कों पर कई बार उनकी सोने से जड़ी कार को देखा गया है. जब सड़कों पर अपनी गाड़ी लेकर निकलते हैं तो उन्हें देखकर लोगों की भीड़ लग जाती है. इसलिए हमेशा उनकी कार के साथ दो गाड़ियां बॉडीगार्ड्स की भी होती हैं. दोनों के पास एक जगुआर एक्सएफ कार है, जिसकी कीमत करीब 89 लाख है. कार की बॉडी के अलावा टायर और इंटीरियर में भी सोने की मिश्रित धातु से कारीगरी की गई है.

दोनों के पास टॉप-ऑफ-द-लाइन ऑडी क्यू7 है. ये गाड़ी इन दोनों की पसंदीदा कार में से एक है. इस कार के बेसिक वैरिएंट की कीमत करीब 83 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. इसी के साथ उनके पास मर्सिडीज बेंज ई-क्लास भी है जिसके नंबर प्लेट पर उनका नाम भी लिखा हुआ है. ई-क्लास मर्सिडीज देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली लक्जरी कारों में एक है, जिसकी कीमत 67-87 लाख के बीच होती है. दोनों ने हाल ही में एक लैंड रोवर रेंज रोवर वोग भी खरीदी है. इसके अलावा उनके पास एक लैंड रोवर रेंज रोवर वोग L332 है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 2.8 करोड़ रुपये है.

Trending news