हिंदू संगठन के लिए काम करने पर डॉक्टर को मिली सिर तन से जुदा करने की धमकी, कहा- मोदी, योगी नहीं कर पाएंगे कुछ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1349615

हिंदू संगठन के लिए काम करने पर डॉक्टर को मिली सिर तन से जुदा करने की धमकी, कहा- मोदी, योगी नहीं कर पाएंगे कुछ

गाजियाबाद के एक डॉक्टर को USA के नंबर से व्हॉट्सऐप कॉल कर सिर को तन से जुदा करने की धमकी देने का मामला सामने आया है. डॉक्टर ने बताया कि वो हिंदू संगठनों के लिए काम करता है. इसलिए उन्हें ये धमकी मिली है.

हिंदू संगठन के लिए काम करने पर डॉक्टर को मिली सिर तन से जुदा करने की धमकी, कहा- मोदी, योगी नहीं कर पाएंगे कुछ

गाजियाबाद: गाजियाबाद के एक डॉक्टर को विदेशी नंबर से कॉल कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. कॉलर ने डॉक्टर को धमकी देते हुए कहा कि तू बहुत से हिंदू संगठनों के लिए काम करता है. इसलिए तेरा सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा. उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और नरसिंहानंद सरस्वती भी नहीं बचा पाएंगे. शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: 7 साल पुराने केस में AAP के दो विधायकों को कोर्ट ने ठहराया दोषी, जानें क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला
डॉक्टर ने बताया कि 1 सितंबर की रात को उनके नंबर पर अनजान नंबर से दो बार व्हॉट्सऐप कॉल आई. वह सो रहे थे, लिहाजा कॉल रिसीव नहीं कर सके. देर रात उन्होंने मिस कॉल देखी तो नंबर डायल किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई. आरोप है कि 2 सितंबर को उनके पास उसी नंबर से दोबारा व्हॉट्सऐप कॉल आई. कॉलर ने उनका नाम लेते हुए कहा कि तू बहुत से हिंदू संगठनों के लिए काम करता है. इसलिए तेरा सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा. लगातार तेरी रेकी की जा रही है. कोई भी उसे नहीं बचा पाएगा. डॉ. अरविंद ने बताया कि कॉलर से उनकी पांच मिनट से अधिक बात हुईं. इस दौरान वह उन्हें लगातार मारने की धमकी देता रहा. आरोप है कि 7 सितंबर को एक बार फिर उसी नंबर से व्हॉट्सऐप कॉल आई. साथ ही उन्हें किसी व्यक्ति के तीन फोटो भी भेजे गए. यह फोटो कमर से नीचे पैरों की हैं. 

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सिहानी गेट थाना क्षेत्र में लोहिया नगर की अंबेडकर कॉलोनी में पिछले 2 दशकों से रह रहे हैं. वह लोहिया नगर चौकी के पास क्लीनिक चला रहे हैं, जहां वह करीब 24 साल से प्रैक्टिस कर रहे हैं. डॉक्टर अरविंद वत्स ने सोमवार को दर्ज कराए गए मुकदमे में दावा किया है कि 1 सितंबर की रात को उन्हें अमेरिका के एक अज्ञात नंबर से व्हाट्सऐप कॉल की गई थी. नींद में होने की वजह से वो उस कॉल का जवाब नहीं दे पाए. वत्स के अनुसरा अगले दिन उसी नंबर से उन्हें फिर से कॉल आई, जिसमें फोन करने वाले ने उनसे कहा कि तुम अनेक हिंदू संगठनों के लिए काम कर रहे हो. इसलिए तुम्हारा सर कलम कर दिया जाएगा.

वहीं डॉक्टर वत्स ने बताया कि 7 सितंबर को उसी मोबाइल नंबर से एक बार फिर फोन आया जिसमें कॉल करने वाले ने धमकी दी कि अगर वह हिंदू संगठनों के लिए काम करना बंद नहीं करते हैं तो उनका सिर कलम कर दिया जाएगा और उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और नरसिंहानंद सरस्वती भी नहीं बचा सकते. दुबे ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं आरोपी कॉलर ने ये भी कहा कि तेरी हालत कन्हैया लाल जैसा हाल कर देंगे.

 

Trending news