Crime: लोहा व्यापारी से लूट करने वाले बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक को लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1952988

Crime: लोहा व्यापारी से लूट करने वाले बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक को लगी गोली

Crime: गाजियाबाद के थाना कोतवाली क्षेत्र में रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे बदमाश और पुलिस के बीच मुड़भेड़ हुई, जिसमें  एक बदमाश के गोली लगी. वहीं दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया.

Crime: लोहा व्यापारी से लूट करने वाले बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक को लगी गोली

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुड़भेड़ की खबर सामने आई है, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. इन बदमाशों ने 04 नवंबर को लोहा व्यापारी के कर्मचारियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

एक बदमाश को लगी गोली
गाजियाबाद के थाना कोतवाली क्षेत्र में रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे बदमाश और पुलिस के बीच मुड़भेड़ हुई, जिसमें  एक बदमाश के गोली लगी. वहीं दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया. एसीपी कोतवाली निमिष पाटिल ने बताया की 4 तारीख की रात स्टील फर्म के कर्मचारी कमलेश गुप्ता के साथ 9:30 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. बदमाशों ने कमलेश को रोका था और उनकी स्कूटी में रखे पैसे और स्कूटी को लेकर फरार हो गए थे. उसके बाद से लगातार पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही थी. 

ये भी पढ़ें: Delhi Rain: Delhi-NCR में रात से हो रही बारिश, सांसो से पहरा 'छटा' आसमान से धुआं हटा

पुलिस कर रही थी चेकिंग
निमिष पाटिल ने बताया गुरुवार देर रात गाजियाबाद पुलिस चौधरी मोड़ के पास चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान एक बाइक पर दो संदिध लोग आए, जिनको पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, जिसके बाद वो पुलिस पर फायर करते हुए फरार होने लगे. गाजियाबाद पुलिस ने भी पीछा करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की तो एक बदमाश जिसका नाम मनोज है उसके पैर में गोली लगी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

फरार हुआ एक बदमाश
पुलिस के मुताबिक मनोज वही बदमाश है जो 4 तारीख की रात लूट की वारदात में शामिल था. पुलिस ने इसके कब्जे से वारदात के समय इस्तेमाल हुई बाइक, कंट्री मेड पिस्टल और कैश बरामद किया है. पुलिस इसके फरार साथी की तलाश कर रही है.

INPUT- PIYUSH GAUR

Trending news