Delhi News Live Update: जहांगीरपुरी से अगवा 11 साल के बच्चे को पुलिस ने पीलीभीत से सकुशल मुक्त कराया, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2260981

Delhi News Live Update: जहांगीरपुरी से अगवा 11 साल के बच्चे को पुलिस ने पीलीभीत से सकुशल मुक्त कराया, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: जहांगीरपुरी से 18 मई को अगवा किए गए 11 साल के बच्चे को नॉर्थवेस्ट स्पेशल स्टाफ ने उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सकुशल मुक्त करा लिया. दिल्ली पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया. अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के परिवार से 6 लाख फिरौती मांगी थी.

 

Delhi News Live Update: जहांगीरपुरी से अगवा 11 साल के बच्चे को पुलिस ने पीलीभीत से सकुशल मुक्त कराया, आरोपी गिरफ्तार
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

24 May 2024
21:04 PM

Delhi News Live Update:  दिल्ली की सात सीटों पर क्या है फाइनल समीकरण? सुनिए इस सवाल पर क्या बोले कांग्रेस के प्रवक्ता.

20:09 PM

Delhi Election: छठे चरण की वोटिंग पर CM सैनी की जनता से अपील प्रदेश के मतदाता अपने मताधिकार का करें इस्तेमाल.

19:08 PM

Delhi News Live Update: BJP प्रत्याशी कमलजीत सहरावत का दावा. दिल्ली की 7 सीटों पर BJP की होगी जीत.

 

17:34 PM

Delhi News Live Update:  प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, ये पिछले 2 साल से शोर मचा रहे हैं कि शराब घोटाला हो गया. इन्होंने मुझे, संजय सिंह को, मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया. 500 से ज्यादा रेड मार ली और न जाने कितने लोगों को गिरफ्तार कर लिया. कह रहे हैं कि 100 करोड रुपए की रिश्वत ली गई और थोड़े दिन पहले कहा कि 1100 करोड़ रुपए का घोटाला है. सबसे बड़ा सवाल यह है कि इतना बड़ा घोटाला है तो पैसा कहीं तो रखा होगा. 500 से ज्यादा रेड मार ली, लेकिन एक चवन्नी नहीं मिली. हमने पैसा कहीं खर्च तो किया होगा लेकिन एक पैसे का भी हिसाब नहीं मिला. ज्वेलरी खरीदी होगी, प्रॉपर्टी खरीदी होगी, जमीन खरीदी होगी, कहीं कुछ भी नहीं मिला. कल प्रधानमंत्री से एक इंटरव्यू में सवाल पूछा गया कि अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि पूरे घोटाले में कुछ भी नहीं मिला. प्रधानमंत्री ने जो कहा वह सब को चौंका देगा.

16:16 PM

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले में बिभव कुमार को कोर्ट ने 4 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा.

15:24 PM

Lok Sabha Election:  दिल्ली-हरियाणा में वोटिंग कल. दिल्ली की सभी 7 सीटों पर कल होगी वोटिंग.

14:41 PM

Delhi News: CM अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार को मेडिकल जांच के लिए लाया गया अरुणा आसफ अली अस्पताल.

 

14:31 PM

Delhi Crime News: कापसहेड़ा में एक मासुम बच्ची के साथ दुष्कर्म 
Crime News: कापसहेड़ा थाने इलाके में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर आरोपी ने बच्ची की हत्या कर दी, जिसके बाद उसने बच्ची को गंदे नाले में फेंक दिया. आरोपी की उर्म 30 से 35 साल है. दिल्ली से आरोपी भागने की कोशिश कर रहा था. जब पुलिस के साथ आरोपी की मुठभेड़ हुई तो उसने पुलिस की पिस्टल छीनकर पुलिस पर ही गोली चला दी. जवाबी कार्यवाई में पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. यह घटना 22 मई देर रात की है.

14:18 PM

Delhi Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के सभी सीटों पर कल छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा. 

 

 

13:46 PM

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली-हरियाणा में शनिवार को मतदान के मद्देनजर लोकसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार थमा

 

13:03 PM

Delhi News: BJP उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल ने कहा हम रिकॉर्ड मतों से जीत रहे हैं

 

12:32 PM

Swati Maliwal Assault Case: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम ने AAP पर साधा निशाना

 

12:00 PM

Punjab: स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में बोले AAP विधायक रमन अरोड़ा 

 

11:58 AM

Delhi News:दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में साढ़े तीन साल की बच्ची की हत्या मामले में पलिस ने आरोपी को सोहना से किया गिरफ्तार 

 

11:43 AM

Delhi News: SC ने चुनाव आयोग की वेबसाइट पर फॉर्म 17सी डेटा अपलोड करने और बूथ-वार मतदाता मतदान डेटा प्रकाशित करने की मांग करने वाले आवेदन पर अंतरिम राहत देने से किया इनकार

 

11:27 AM

Delhi News: 21वें बीएसएफ अलंकरण समारोह में बीएसएफ-महानिदेशक नितिन अग्रवाल का संबोधन

 

11:07 AM

Chardham Yatra: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चारधाम यात्रा की व्यवस्थाओं को लेकर राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक की

 

10:51 AM

Ghaziabad News: गंग नगर मंदिर के महंत मुकेश गिरी पर मुकदमा दर्ज
गाजियाबाद के मुरादनगर का गंग नगर जिसे छोटा हरिद्वार भी कहा जाता है. गंग नगर मंदिर के महंत मुकेश गिरी पर मुकदमा दर्ज हुआ है. महंत पर घाट के चेंजिंग रूम के ऊपर सीसीटीवी कैमरे लगाने का आरोप है. महंत ने सीसीटीवी कैमरे का एक्सेस अपने मोबाइल में ले रखा था. आरोप के मुताबिक वो घाट पर कपड़े चेंज करते हुए महिलाओं के वीडियो देखता था. एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. IPC की धारा 354,354G 504,506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

10:30 AM

Delhi Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण से पहले मतदान दल ईवीएम के साथ अपने-अपने मतदान केंद्रों के लिए रवाना हो रहे 

10:05 AM

Patiala Lok Sabha Election 2024: पटियाला लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ने AAP पर साधा निशाना

 

09:41 AM

Delhi Lok Sabha Election 2024: चांदनी चौक के रेस्टोरेंट में वोट करने वालों को खाने में मिलेगी 25% की छूट
राजधानी दिल्ली में छठे चरण में कल यानी 25 मई को मतदान किया जाएगा. पिछले 5 चरणों में देशभर में हुए मतदान में वोटिंग प्रतिशत काफी कम दर्ज किया गया. यही वजह है कि चुनाव आयोग शांतिपूर्ण मतदान कराने के साथ ही वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने में भी जुट गया है. इस बीच चांदनी चौक में एक रेस्टोरेंट संचालक ने वोट करने वालों के लिए आकर्षक स्कीम निकाली है. स्टोरेंट मालिक द्वारा मतदान करने वाले लोगों का सम्मान किया जाएगा. यही नहीं रेस्टोरेंट में खाना खाने पर 25 प्रतिशत की छूट भी मिलेगी.

 

09:16 AM

Swati Maliwal Assault Case: बिभव कुमार को लंच के बाद कोर्ट में पेश करेगी दिल्ली पुलिस

 

08:59 AM

swati maliwal Assault Case:आज कोर्ट में होगी बिभव कुमार की पेशी
स्वाति मालीवाल से मारपीट करने के मामले में आज बिभव कुमार की पेशी होगी. 5 दिन की रिमांड खत्म होने के बाद आज बिभव कुमार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

 

08:42 AM

Noida Accident:ग्रेटर-नोएडा यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा
ग्रेटर-नोएडा यमुना एक्सप्रेस वे पर क्रेटा ने ईंट से भरे ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से टक्कर मार दी, जिसकी वजह से मां-बेटी कार के अंदर फंस गए. हादसे के बाद मां-बेटी को रस्सी की मदद से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

08:20 AM

Ambala Accident News: अंबाला में भीषण सड़क हादसा, 7 की मौत, 20 से ज्यादा घायल
हरियाणा के अंबाला से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां ट्रेवलर बस कैंटर में पीछे से टकरा गई. टक्कर इतनी खतरनाक थी कि बस के परखच्चे उड़ गए. इस भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, वहीं 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. 

 

07:50 AM

Delhi Fire: दिल्ली के पीरागढ़ी चौक के पास एक बैंक्वेट हॉल में अचानक लगी आग
दिल्ली के पीरागढ़ी चौक के पास एक बैंक्वेट हॉल में अचानक आग लग गई. मौके पर दमकल की गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया. आग कैसे लगी अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

 

07:23 AM

Delhi Excise Policy Case: के कविता की जमानत याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई
दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में आज BRS नेता के कविता की जमानत याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. इससे पहले 16 मई को कोर्ट ने इस मामले में CBI से जवाब मांगा था. 

 

Trending news