Ghaziabad Crime: ननिहाल आई मासूम को चचेरे मामा ने उतारा मौत के घाट, चप्पलों ने सुलझाई गुत्थी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1904253

Ghaziabad Crime: ननिहाल आई मासूम को चचेरे मामा ने उतारा मौत के घाट, चप्पलों ने सुलझाई गुत्थी

गाजियाबाद के थाना कोतवाली इलाके में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई, जहां पड़ोस में रहने वाले मामा ने ननिहाल में आई हुई अपनी 7 वर्षीय भांजी के साथ अश्लील हरकत करते हुए उसकी हत्या कर उसका शव पड़ोस में रहने वाले उसके सगे मामा के यहां डाल दिया. ननिहाल आई थी मास

Ghaziabad Crime: ननिहाल आई मासूम को चचेरे मामा ने उतारा मौत के घाट, चप्पलों ने सुलझाई गुत्थी

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के थाना कोतवाली इलाके में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई, जहां पड़ोस में रहने वाले मामा ने ननिहाल में आई हुई अपनी 7 वर्षीय भांजी के साथ अश्लील हरकत करते हुए उसकी हत्या कर उसका शव पड़ोस में रहने वाले उसके सगे मामा के यहां डाल दिया.

ननिहाल आई थी मासूम
दरअसल 7 वर्षीय नाबालिग अपने मामा के यहां आई हुई थी, तभी पड़ोस में रहने वाले उसके चचेरे मामा ने उसे अपने घर पर कुछ चीज दिलाने के बहाने बुलाया इसके बाद उसके साथ गलत हरकत करते हुए उसकी हत्या को अंजाम दे दिया.

मामा ने उतारा मौत के घाट
परिजनों के अनुसार नाबालिक बच्ची अपने घर से अपने मामा के यहां आई हुई थी. इसके बाद पड़ोस में रहने वाले सौतेले मामा ने बच्ची को खाने की चीज देने के बहाने बुलाया और उसकी हत्याकर शव को उन्हीं के घर में डाल दिया. परिजनों के अनुसार उन्होंने पहले जब घर में बच्ची को ढूंढा था तब बच्ची उन्हें कहीं भी दिखाई नहीं दी, जब इसकी शिकायत कोतवाली थाने में दी गई तो तलाशी के दौरान बच्ची का शव घर की छत पर मिला. 

ये भी पढ़ें: Rohtak News: खाटू श्याम जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी, रोहतक से हुई स्पेशल ट्रेन की शुरुआत, जानें टाइमिंग

 

चप्पलों से हुआ खुलासा
इस मामले का खुलासा बच्ची की चप्पलों से हुआ, जो सौतेले मामा के घर से बरामद हुई. परिजनों का आरोप है बच्ची हमेशा अपनी चप्पलों को पहन कर ही कही जाया करती थी. ऐसे में जहां उसकी चप्पल मिली है वहीं वह गई थी. वह अपनी चप्पल किसी भी स्थिति में नहीं उतारती थी. ऐसे में यह शक जताई जा रही है कि बच्ची की हत्याकर बाद में उसके शव को उसके सगे मामा के घर की छत पर फेंक दिया गया.

पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया
वहीं पुलिस के अनुसार साक्ष के आधार पर शिकायत मिलने के बाद पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया था. नाबालिग  बच्ची को उसके पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति जो रिश्ते में उसका मामा लगता था, उसने बच्ची की हत्या कर उसे फेंक दिया. पुलिस के अनुसार आरोपी का भौतिक और वैज्ञानिक साक्ष्य का संकलन करते हुए विधिक कार्रवाई की जाएगी आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

Input- Piyush Gaur

Trending news