Ghaziabad News: थाना मसूरी इलाके में तेंदुए की आहट से डरे-सहमे लोग, नीलगाय को बनाया अपना शिकार
Advertisement

Ghaziabad News: थाना मसूरी इलाके में तेंदुए की आहट से डरे-सहमे लोग, नीलगाय को बनाया अपना शिकार

Ghaziabad News: गाजियाबाद में फिर से तेंदुए ने दस्तक दी, जिससे लोगों का दिल दहल उठा है. गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव के जंगलों में कल बीते मंगलवार को एक तेंदुए ने नीलगाय को अपना शिकार बना लिया.

Ghaziabad News: थाना मसूरी इलाके में तेंदुए की आहट से डरे-सहमे लोग, नीलगाय को बनाया अपना शिकार

गाजियाबाद: गाजियाबाद में फिर से तेंदुए ने दस्तक दी, जिससे लोगों का दिल दहल उठा है. गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव के जंगलों में कल बीते मंगलवार को एक तेंदुए ने नीलगाय को अपना शिकार बना लिया. स्थानीय लोगों की मानें तो गांववालों ने जाल बिछाकर तेंदुए को पकड़ने का प्रयास किया पर, लेकिन वह जाल में से निकल कर भाग गया. अब लोगों में डर और दहशत का माहौल है. बता दें कि लोगों का कहना है कि इससे पहले भी इस इलाके में कई बार तेंदुआ अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुका है. 

नीलगाय का शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने गाजियाबाद वन विभाग की टीम को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद टीम वहां पहुंची और उसे पकड़ने के लिए जाल बिठाया गया, लेकिन लोगों में अब भी डर और दहशत का माहौल है. गांव के लोग अब प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: बिहार के युवक ने हमलावरों के साथ खूब किया संघर्ष, लेकिन फिर भी नहीं बची जान, मामला CCTV में कैद

घटना की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग की टीम तेंदुए की तलाश में जुटी है. एतियातन बरतने और आस-पास के इलाकों में छोटे बच्चों और रात के समय बड़े लोगो को यहां निकलने की अनुमति नहीं दी गई. वहीं वन विभाग की टीम ने इस इलाके में पिंजरा लगाकर टीम के 3-3 कर्मचारी दिन और रात यहां निगरानी कर रहे हैं. वन विभाग उपस्तिथि संभावित मानकर चल रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले कुछ दिन यानी 8 फरवरी को भी गाजियाबाद कोर्ट में तेंदुए ने घुसकर कर लोगों पर हमला कर दिया था. जिससे कई लोग घायल हो गए थे. वहीं एक बार फिर गाजियाबाद के मसूरी इलाके में तेंदुए आने की आहट से लोग डरे और सहमे हुए हैं.

Input: पियुष गौर 

Trending news