Fatehabad: मांगो को लेकर भूख हड़ताल पर नगर परिषद के कर्मचारी
Advertisement

Fatehabad: मांगो को लेकर भूख हड़ताल पर नगर परिषद के कर्मचारी

Fatehabad: नगर परिषद कर्मचारियों की भूख हड़ताल का आज तीसरा दिन है. वह  नगर परिषद कार्यालय के बाहर धरने पर बैठकर अपनी मांगों को लेकर कर्मचारी भूख हड़ताल पर बैठे हैं. आपको बता दें कि कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर लगातार बैठे हुए है.

 Fatehabad: मांगो को लेकर भूख हड़ताल पर नगर परिषद के कर्मचारी

Fatehabad: नगर परिषद कर्मचारियों की भूख हड़ताल का आज तीसरा दिन है. वह  नगर परिषद कार्यालय के बाहर धरने पर बैठकर अपनी मांगों को लेकर कर्मचारी भूख हड़ताल पर बैठे हैं. आपको बता दें कि कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर लगातार बैठे हुए है. वहीं अब सभी कर्मचारियों ने 14 और 15 दिसंबर को कर्मचारी करेंगे पेन-टूल डाउन हड़ताल करने विचार बनाया है. वहीं उन्होंने सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप भी लगाया. वहीं उन्होंने कहा कि उनकी मांगे पूरी होने तक यह आंदोलन जारी रहेगा और आज शाम को शहर में  रोष मार्च भी निकाला जाएगा.

कर्मचारियों ने सरकार पर लगाया आरोप 
वहीं कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए है. सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कर्मचारियों ने कहा कि सरकार उनकी अन्य मांगे मानना तो दूर बैठक के दौरान मानी गई मांगों का नोटिफिकेशन भी जारी नहीं कर रही है. इसको लेकर कर्मचारियों में नाराजगी साफ देखने को मिल रही हैं.

ये भी पढें: Badshah Hania Aamir Latest Photos: पाकिस्तान की इस खूबसूरत हसीना पर आया बादशाह का दिल, तस्वीरों ने मचाया तहलका

कर्मचारियों ने की हैं ये मांग 
कर्मचारियों की हड़ताल का आज तीसरा दिन है, लेकिन अभी तक कर्मचारियों का कहना कि अभी तक इस पर कोई भी सुनवाई नहीं है. वहीं कर्मचारियों ने कहा कि उनकी मांग लंबे समय से लंबित चला रही हैं, जिनमें मुख्य रूप से समान काम समान वेतन, 24 हजार न्यूनतम वेतन , फायर को निकाय में शामिल करना, हटाए गए कर्मचारियों को वापिस काम पर लेने सहित अन्य मांगे शामिल हैं. कर्मचारियों ने कहा कि उनका संघर्ष लगातार इन्हीं मांगों को लेकर चला आ रहा है और जब तक सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती, कर्मचारी यूं ही संघर्ष करता रहेगा. वहीं उन्होंने बताया कि आज शाम सभी कर्मचारियों द्वारा शहर भर में एक रोष मार्च निकाला जाएगा, जो कि सरकार के प्रति रोष व्यक्त किया जाएगा. 

Trending news