Fatehabad News: BJP सांसद बोलीं, देश का युवा आज नौकरी मांगने वाला नहीं बल्कि नौकरी देने वाला बन रहा
Advertisement

Fatehabad News: BJP सांसद बोलीं, देश का युवा आज नौकरी मांगने वाला नहीं बल्कि नौकरी देने वाला बन रहा

Sunita duggal News: सिरसा संसदीय क्षेत्र से सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि आज देश का युवा नौकरी मांगने वाला नहीं बल्कि देने वाला बन चुका है. इसके साथ ही उन्होंने कहा पिछले दस वर्षों में देश में विकास की बयार बही है.

Fatehabad News: BJP सांसद बोलीं, देश का युवा आज नौकरी मांगने वाला नहीं बल्कि नौकरी देने वाला बन रहा

Haryana News: सांसद सुनीता दुग्गल आज फतेहाबाद पहुंची. यहां उन्होंने लोकसभा पदाधिकारियों की बैठक में शिरक्त की. सुनीता दुग्गल ने कहा कि देश में पिछले 10 वर्षों में विकास की बयार बही है. अब एक बार फिर से प्रदेश में मोदी सरकार बनेगी. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वो अपना वक्त भूल गए कि कांग्रेस के राज में किस प्रकार था भ्रष्टाचार का बोलबाला था. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज का युवा आत्मनिर्भर बन रहा है. आज का युवा सरकार की योजनाओं का लाभ उठाकर नौकरी मांगने वाला नहीं, बल्कि नौकरी देने वाला बन रहा है.

सांसद सुनीता दुग्गल बोलीं 10 वर्षों में बही विकास की बयार
सिरसा संसदीय क्षेत्र से सांसद सुनीता दुग्गल आज फतेहाबाद दौरे पर रहीं. उन्होंने फतेहाबाद में आयोजित लोकसभा पदाधिकारियों की बैठक में भाग लिया. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में मोदी सरकार के कार्यकाल में देश में विकास की ब्यार बही है. उससे यह तय है कि इस बार फिर से केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार बनेगी और प्रदेश की सभी 10 सीटों पर भी कमल खिलेगा. वहीं, बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला की ओर से सोशल मीडिया एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर की गई पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना समय भूल गए है. उन्होंने कहा कि ये याद करना चाहिए कि कांग्रेस के राज में किस प्रकार से भ्रष्टाचार का बोलबाला था.

ये भी पढ़ें: Haryana News: 'इंडिया' गठबंधन भाजपा का सूपड़ा साफ करने का काम करेगा: सुशील गुप्ता

देश का युवा बन रहा है आत्मनिर्भर
उन्होंने का आज देश चंहुमुखी विकास कर रहा है. निजी क्षेत्रों में स्टार्टअप, मुद्रा योजना से देश का युवा आत्मनिर्भर बन रहा है. उन्होंने कहा कि आज देश का युवा वर्ग नौकरी मांगने वाला नहीं बल्कि नौकरी देने वाला बन रहा है. सुनीता दुग्गल ने कहा कि देश में विकास की गति 10 वर्षों में बढ़ी है, जिसकी कोई तुलना नहीं की जा सकती अभी हाल ही में पीएम ने करोड़ों की योजनाएं देश को दी. इसके साथ ही आरओबी, आरयूबी का उद्घाटन किया. सुनीता दुग्गल ने कहा कि 554 नए अमृत स्टेशन बनाए हैं। सुनीता दुग्गल ने दावा कि एक बार फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी और कमल का फूल खिलेगा.

इनपुट- अजय मेहता

Trending news