Faridabad News: भाई ने बहन के ब्रश से साफ किए दांत, लड़की ने I Love You लिखकर लगा ली फांसी
Advertisement

Faridabad News: भाई ने बहन के ब्रश से साफ किए दांत, लड़की ने I Love You लिखकर लगा ली फांसी

Faridabad News: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां भाई ने बहन के ब्रश से दांत साफ कर लिए तो गुस्से में आकर उसने कर ली आत्महत्या

Faridabad News: भाई ने बहन के ब्रश से साफ किए दांत, लड़की ने I Love You लिखकर लगा ली फांसी

Faridabad News: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में कुछ अनोखी वारदात सामने आ रही हैं. यहां पहले एक बहन मोबाइल के चक्कर में अपने भाई की गला दबाकर हत्या कर देती है. वहीं बहन द्वारा पढ़ाई करने के लिए कहने पर भाई ने बहन की गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं आज एक छोटे भाई ने बड़ी बहन के ब्रश से दांत साफ कर लिए तो दोनों में झगड़ा हो गया, जिसके बाद लड़की ने गुस्से में सुसाइड कर लिया. मामले की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: दिल्ली दंगों में पिता-पुत्र को कोर्ट ने ठहराया दोषी, बाप को 3 तो बेटे को सुनाई 7 साल की सजा

 

बता दें कि बल्लभगढ़ की त्रिखा कॉलोनी में रह रहे एक परिवार की लड़की ने आत्महत्या कर ली है. मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उनके 12 साल के बेटे ने बहन के ब्रश से अपने दांत साफ कर लिए, जिस पर उसकी बहन (17) को गुस्सा आ गया और दोनों इसको लेकर झगड़ा करने लगे. इस पर घरवालों ने बेटी को धमकाया, जिससे नाराज होकर लड़की ने सुसाइड कर लिया. बल्लभगढ़ की अग्रसेन चौकी में मामला दर्ज हुआ है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

बल्लभगढ़ के कोलीवाड़ा में 12 साल को भाई की उसी की सगी बहन ने गला दबाकर हत्या कर दी थी. पुलिस बहन (15) को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें उसने बताया कि उसके मां-बाप दोनों भाई बहनों में भेदभाव करते थे. वहीं उसे पता नहीं था कि इससे उसके भाई की हत्या हो जाएगी. 

वहीं फरीदाबाद के ओम एनक्लेव में एक भाई (19) ने अपनी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी. दरअसल आरोपी की बहन उससे पढ़ने के लिए कहती रहती थी, जिससे तंग आकर उसने गुस्से में अपनी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बद वह मौके से फरार हो गया और उत्तराखंड मसूरी चला गया, जिससे उस पर किसी को शक न हो.

Input: Amit Chaudhary

Trending news