Digvijay Chautala Wedding: ग्रैंड वैडिंग को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर, शामिल हो सकते हैं ये VIP नेता
Advertisement

Digvijay Chautala Wedding: ग्रैंड वैडिंग को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर, शामिल हो सकते हैं ये VIP नेता

JJP के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला की शादी को लेकर कल यानी 10 मार्च को सिरसा में एक प्रतिभोज का आयोजन किया है, जिसमें लाखों लोगों के शामिल होने की संभावना है.

डिप्टी सीएम ने की भाई की शादी की रस्में.

विजय कुमार/सिरसा: जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी की तैयारियां पिछले कई दिनों से चल रही हैं. 15 मार्च को दिल्ली में दिग्विजय चौटाला की शादी है. दिग्विजय चौटाला पंजाब के अमृतसर की रहने वाली लगन रंधावा के साथ शादी कर रहे हैं. वहीं शादी से पहले सिरसा में कल 10 मार्च को एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: राजस्थान में शहीदों की विधवाओं को फ्लैट न देने पर अनिल विज बोले- कांग्रेस के खून में है वादाखिलाफी

ज़ी मीडिया ने सिरसा में हो रहे कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर स्थिति का जायजा लिया है. 10 मार्च को सिरसा के जी. टी. एम. ग्राउंड में प्रीतिभोज का आयोजन किया जा रहा है, लेकिन आज चौटाला हाउस में भात की रस्म पूरी की गई. इस कार्यक्रम में काफी संख्या में लोगों को निमंत्रण भेजे गए हैं, जिसके चलते लाखों लोगो के यहां पहुंचने की उम्मीद लगाई जा रही है. इस कार्यक्रम को लेकर करीब 16 एकड़ में टेंट लगाया जा रहा है. चौटाला हाउस को भी दुल्हन की तरह सजाया गया है. रंग बिरंगे टेंट लगाए गए हैं. 

चौटाला हाउस में आज भात का कार्यक्रम रखा गया है और उसके बाद कल 10 मार्च को जीटीएम में लंच का कार्यक्रम रखा गया है. जीटीएम में भी रंग बिरंगे टेंट लगाए जा रहे हैं. दिग्विजय चौटाला की शादी को लेकर आम आदमी से लेकर प्रधानमंत्री को शादी का निमंत्रण दिया गया है. सिरसा में कार्यक्रम में लाखों लोग शिरकत करेंगे. पूरे हरियाणा भर से लोग सिरसा के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. सिरसा में कई VIP नेताओं के आने की भी संभावना है. सिरसा में कार्यक्रमों को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. कार्यक्रमों के मद्देनजर देसी पकवान भी तैयार किया जा रहा है. महिलाओं और पुरुषों के लिए अलग-अलग टैंटों में बैठने की व्यवस्था की गई है. वहीं VIP नेताओं के लिए अलग से व्यवस्था की गई है.

13 मार्च को रिंग सेरेमनी
आपको बता दें की दिग्विजय चौटाला की शादी के मुख्य कार्यक्रम दिल्ली में रखे गए हैं. 13 मार्च को दिल्ली में रिंग सेरेमनी है और उसके बाद 15 मार्च को शादी का कार्यक्रम रखा गया है. शादी के कार्यक्रम में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी के आने की उम्मीद लगाई जा रही है, क्योंकि पिछले दिनों दिग्विजय चौटाला खुद बॉलीवुड स्टार सलमान खान और मशहूर सिंगर कैलाश खेर से मिलकर आये हैं, जिनकी तस्वीरें दिग्विजय चौटाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. इसके अलावा केंद्र एवं कई राज्य के दिग्गज नेताओं को शादी का निमंत्रण दिया गया है.

16 एकड़ में वाटरप्रूफ टैंट
10 मार्च को सिरसा में प्रीतिभोज का कार्यक्रम होना है. इस कार्यक्रम के लिए सिरसा के जी टी एम मैदान में 16 एकड़ में वाटरप्रूफ टेंट लगाया जा रहा है. टेंट को लगाने के लिए कई दिनों से काम चल रहा है. एक बड़ा टेंट लगाया जा रहा है, जिसमें अलग-अलग पंडाल बनाए जा रहे हैं. VIP लोगों के लिए अलग पंडाल होगा. प्रीतिभोज के इस कार्यक्रम के लिए कार्ड बांटने शुरू हो गए है. शादी के इस कार्यक्रम में प्रदेशभर से लोगों के आने की उम्मीद लगाई जा रही है.

Trending news