Guru Gochar 2024: गुरु का गोचर मचाएगा धमाल, इन 3 राशियों की खुल जाएगी किस्मत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1944336

Guru Gochar 2024: गुरु का गोचर मचाएगा धमाल, इन 3 राशियों की खुल जाएगी किस्मत

Guru Gochar 2024: बृहस्पति के गोचर करने से जातकों को शुभ परिणामों की प्राप्ति होती है. बृहस्पति 1 मई को दोपहर 2:29 पर वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे. तो चलिए जानते हैं कि नए साल में ये 3 लकी राशि कौन सी है...

Guru Gochar 2024: गुरु का गोचर मचाएगा धमाल, इन 3 राशियों की खुल जाएगी किस्मत

Guru Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र में गुरु का गोचर को काफी महत्व है. आने वाले नए साल में बृहस्पति 1 मई, 2024 को वृष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. गुरु ग्रह के राशि परिवर्तन से नए साल में कुछ राशियों का भाग्य बदलने वाला है. कहते हैं कि बृहस्पति के गोचर करने से जातकों को शुभ परिणामों की प्राप्ति होती है. बृहस्पति 1 मई को दोपहर 2:29 पर वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे. तो चलिए जानते हैं कि नए साल में ये 3 लकी राशि कौन सी है...

मेष राशि- मेष राशि में गुरु का गोचर लाभकारी होने वाला है, क्योंकि यह आपके भाग्य भाव के स्वामी हैं. गुरु के राशि परिवर्तन से आपका भाग्य मजबूत होने वाला है. इसी के साथ आपको नए साल में धन का बड़ा लाभ मिलेगा, जिसकी मदद से आपका बैंक बैलेंस तो बढ़ेगा ही, साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी.

ये भी पढ़ें- Budh gochar 2023: दिवाली से पहले इन 3 राशियों की लगेगी लॉटरी, मिलेगा धन, वाहन, भूमि का लाभ

कर्क राशि- कर्क राशि वाले लोगों के लिए बृहस्पति का राशि परिवर्तन अत्यंत महत्वपूर्ण होने वाला है. गुरु के गोचर से आपकी महत्वाकांक्षाओं में आ रही बाधाएं हमेशा के लिए दूर होने वाली है. इसी के साथ नए साल में आपकी आमदनी में अच्छी बढ़ोतरी होगी. आने वाले साल में आपका कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा. ऑफिस के बड़े अधिकारियों से आपको तारीफ सुनने को मिल सकती है. इसी दौरान आपको नई नौकरी का भी ऑफर भी मिल सकता है.

सिंह राशि- सिंह राशि वाले जातकों के लिए नए साल में देव गुरु का राशि परिवर्तन शुभ परिणाम लेकर आया है. इस दौरान देव गुरु आपको विशेष परिणाम देने वाले हैं. गुरु ग्रह के गोचर से सिंह राशि वाले जातकों को कार्यक्षेत्र में पूरा लाभ मिलेगा. नौकरी में कोई बड़ा बदलाव मिल सकता है. ऑफिस में किसी काम में आपको बड़ी तरक्की मिलने की संभावना है. अगर आप शादीशुदा है तो आने वाले साले में आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहने वाला है और घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा.

Trending news