Aaj Ka Rashifal: रविवार का दिन इन 4 राशियों के लिए रहेगा शानदार, अचानक होगा धन लाभ, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1742382

Aaj Ka Rashifal: रविवार का दिन इन 4 राशियों के लिए रहेगा शानदार, अचानक होगा धन लाभ, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 18 June 2023: आज का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

Aaj Ka Rashifal: रविवार का दिन इन 4 राशियों के लिए रहेगा शानदार, अचानक होगा धन लाभ, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज आषाढ़ महीने के कृष्ण पक्ष की उदया तिथि अमावस्या और दिन रविवार है. अमावस्या तिथि 18 जून को  सुबह 10 बजकर 7 मिनट तक रहेगी. इसके बाद प्रतिपदा तिथि शुरू हो जाएगी. हर दिन ग्रह नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशि के जातकों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी का आज का राशिफल. 

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, अगर आप किसी नए काम को शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो आज कर सकते हैं. परिवार के लोगों के साथ संबंध बेहतर होंगे. दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज के दिन अच्छा रहने वाला है,खर्च की अधिकता रह सकती है, साथ ही आमदनी भी बढ़ेगी. व्यापार के लिए आज का दिन काफी अच्छा है. क्रोध करने से बचें, वरना नुकसान हो सकता है. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का अच्छा रहेगा, नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को किसी अच्छी जगह नौकरी मिल सकती है. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. वाहन चलाते हुए लापरवाही करने से बचें. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज सितारे आपके पक्ष में हैं. आज के दिन आप जिस भी काम को करने का प्रयास करेंगे उसमें सफलता मिलेगी. जल्दबाजी में काम करने से बचें, नुकसान हो सकता है.निवेश के लिए अच्छा समय है. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, परिवार के लोगों के साथ मधुरता बढ़ेगी. पैसों के लेन-देन के लिए समय उपयुक्त नहीं है. आज पैतृक संपत्ति मिल सकती है. पड़ोसियों से विवाद करने से बचें. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, वहीं नौकरीपेशा लोग अपने काम को समय से पूरा कर पाएंगे. परिवार के लोगों के लिए कोई सामान खरीद सकते हैं. जीवनसाथी को तरक्की मिलेगी. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा. काम की अधिकता की वजह से तनाव हो सकता है. दोस्तों की सलाह से अधूरा काम पूरा कर पाएंगे. रुका हुआ धन मिल सकता है. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. अपने काम पर फोकस रखें, इस समय किसी भी व्यक्ति से विवाद करना आपके लिए नुकसानदायक है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. निवेश के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है.  

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. परिवार के लोगों के साथ बेहतर वक्त बिताने का अवसर मिलेगा. कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों आज अपने काम को समय से पूरा कर पाएंगे. परिवार के लोगों के साथ मनमुटाव हो सकता है. यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने काम के प्रति एकाग्र रहकर काम समय से पूरा कर पाएंगे. किसी दूसरे की सलाह लेकर काम करने से बचें, आपको नुकसान हो सकता है. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में उम्मीद के हिसाब से लाभ नहीं मिलने की वजह से परेशान रह सकते हैं. किसी परिवारिक आयोजन में शामिल होंगे. सेहत में सुधार आएगा. 

Trending news