Aaj Ka Rashifal: सूर्य देव की कृपा से चमकेगा इन 5 राशियों का भाग्य, होगी पैसों की बरसात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1732876

Aaj Ka Rashifal: सूर्य देव की कृपा से चमकेगा इन 5 राशियों का भाग्य, होगी पैसों की बरसात

Aaj Ka Rashifal 11 June 2023: आज का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

Aaj Ka Rashifal: सूर्य देव की कृपा से चमकेगा इन 5 राशियों का भाग्य, होगी पैसों की बरसात

Aaj Ka Rashifal: आज आषाढ़ महीने के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और दिन रविवार है, दोपहर के बाद नवमी तिथि शुरू हो जाएगी. हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, काफी समय से आप जिस काम को करने की योजना बना रहे थे वो आज पूरी होगी. आज अगर आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो आपके लिए समय काफी अच्छा रहने वाला है. आपकी यात्रा सफल होगी. काम की अधिकता रह सकती है. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज के दिन अच्छा रहने वाला है, आज आप किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होंगे. घर के लोगों के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा. आज अपनी वाणी पर संयम रखें, किसी को बुरा लग सकता है. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है.घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम की तारीख तय हो सकती है. परिवार के साथ यात्रा पर जाने का योग है. युवा वर्ग आज अपने भविष्य पर ध्यान दें.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा.आज आप परिवार के साथ सुकून का वक्त बिताएंगे. आज मेहनत का उचित परिणाम मिलेगा. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, किसी से विवाद हो सकता है. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज के दिन आपके सभी अधूरे काम पूरे होंगे. अपने काम के साथ दूसरों की भी मदद करने की कोशिश करें. आज के दिन किसी बड़े की सलाह माना आपके लिए फायदेमंद रहने वाला है. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, सितारे आपके पक्ष में रहेंगे. किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. पति-पत्नी के बीच विवाद हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोग अपने काम को समय से पूरा कर पाएंगे, आज के दिन भावनाओं में बहकर किसी भी तरह की लापरवाही करने से बचें. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. आपसी तालमेल से घर का माहौल अच्छा बना रहेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है. निवेश के लिए ये समय काफी अच्छा रहने वाला है, लेकिन इससे पहले किसी भरोसेमंद इंसान की सलाह जरूर लें. सेहत संबंधी किसी भी प्रकार की लापलवाही करने से बचें. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, किसी करीबी दोस्त से मुलाकात होगी. आज आप जिस काम को करने के बारे में सोचेंगे, उसे पूरा कर पाएंगे. मन में नकारात्मक विचारों को लाने से बचें. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए आज का अच्छा रहने वाला है.नौकरीपेशा लोग अपने सीनियर्स की हेल्प से काम पूरा करेंगे. आज आपके रुके हुए पैसे मिल सकते हैं. काम की अधिकता की वजह से सेहत बिगड़ सकती है, लापरवाही करने से बचें. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने काम के प्रति एकाग्र रहकर काम समय से पूरा कर पाएंगे. निवेश संबंधी किसी काम के लिए दोपहर के बाद का समय उपयुक्त है. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में उम्मीद के हिसाब से लाभ नहीं मिलने की वजह से परेशान रह सकते हैं. घर में किसी बड़े विषय पर फैसला लेने की स्थिति में किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लें. गुस्सा करने से बचें. 

Trending news