Delhi Rain: बारिश आई, गर्मी से राहत दिलाई, लेकिन ओखला में जलभराव से परेशानी छाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2218637

Delhi Rain: बारिश आई, गर्मी से राहत दिलाई, लेकिन ओखला में जलभराव से परेशानी छाई

Delhi Weather News: दिल्ली के ओखला अंडरपास में बीती रात हुई बारिश के बाद सड़क पर जलभराव की स्थिति देखने को मिली. इस वजह से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही सड़क पर आने जाने वाले वाहनों को काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा.

Delhi Rain: बारिश आई, गर्मी से राहत दिलाई, लेकिन ओखला में जलभराव से परेशानी छाई

Delhi Rain News: मंगलवार शाम को मौसम का मिजाज बदला. शाम को आंधी और बारिश के बाद जहां मौसम सुहाना हुआ तो वहीं दूसरी ओर कुछ मुश्किलें भी खड़ी हो गईं. बारिश के बाद कई जगह पर जलभराव की स्थिति बनी हुई है, जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ताजा मामला ओखला इलाके की है, जहां बारिश लोगों के लिए परेशानी की शबब बन चुकी है, लोगों को इसकी वजह से काफी दिक्कत हो रही है.

बारिश के बाद जलभराव की स्थिति
दिल्ली के ओखला अंडरपास में बीती रात हुई बारिश के बाद सड़क पर जलभराव की स्थिति देखने को मिली. इस वजह से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही सड़क पर आने जाने वाले वाहनों को काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा. बता दें कि ओखला अंडरपास दिल्ली से कालिंदी कुंज होते हुए नोएडा को जोड़ने वाला एक मुख्य मार्ग है, जहां बारिश के बाद जलभराव की स्थिति बनी है और लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें: MCD के मेयर चुनाव पर 'रार', सौरभ भारद्वाज ने LG को पत्र लिखकर लगाया ये आरोप

गर्मी से मिली राहत, लेकिन जलभराव से परेशानी
थोड़ी सी बारिश के बाद सरकारी दावों की पोल खुल जाती है. एक ओर जहां सरकार कहती है कि दिल्ली में जलभराव की स्थिति से छुटकारा मिलेगा, जबकि सच्चाई उससे उलट है. मंगलवार को शाम करीब 5 बजे बारिश हुई, जिसकी वजह से दिल्ली का मौसम सुहाना हुआ और लोगों को गर्मी से राहत मिली. बता दें कि राजधानी में कई दिनों से बारिश की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन अब बारिश होने की वजह से गर्मी से तो राहत मिल गई है, लेकिन अब जलभराव की स्थिति से परेशानी पैदा होने लगी है. 

INPUT- Harikishor Shah

Trending news