Delhi Rain: दो घंटे की बारिश और दिल्ली जाम, रेंग-रेंगकर चलती दिखी गाड़ियां
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2350816

Delhi Rain: दो घंटे की बारिश और दिल्ली जाम, रेंग-रेंगकर चलती दिखी गाड़ियां

Delhi monsoon rain: दिल्ली-एनसीआर में बुधवार सुबह हुई बारिश ने लोगों को उमसभरी गर्मी से तो राहत दिला दी. लेकिन कई इलाकों में भरी जलभराव की स्थिति पैदा हो गई. जिस कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ 

Delhi Rain: दो घंटे की बारिश और दिल्ली जाम, रेंग-रेंगकर चलती दिखी गाड़ियां

Delhi Weather: सोमवार के दिन से सावन के महीने की शुरुआत हुई थी और उस दिन दिल्ली मे अच्छी खासी बारिश हुई थी. वहीं बीते मंगलवार यानी की 23 जुलाई को दिल्ली के किसी-किसी इलाकों में बारिश हुई. लेकिन आज यानी बुधवार सुबह से ही दिल्ली-एनसीआर में कहीं हल्की तो कहीं झमाझम बारिश हुई. जिससे मौसम काफी सुहाना हो गया है.

कई इलाकों में पैदा हुई जलभराव की स्थिति
वहीं सुबह बारिश के कारण लोगों को ऑफिस जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. दो पहिया वाहन चालक और पैदल चलने वाले लोग बारिश से बचने के लिए या तो छाता या फिर फ्लाईओवर के नीचे सहारा लेते हुए दिखाई दिए. मौसम विभाग ने इस पूरे सप्ताह रुक-रुक कर बारिश होने की संभावना जताई है. लेकिन आज जिस तरह झमाझम बारिश हो रही है उस हिसाब से लोगों को राहत के साथ-साथ आफत का भी सामना करना पड़ रहा है. लोगों को उमस भरी गर्मी से तो राहत मिल गई लेकिन दूसरी तरफ कई इलाकों में जल भराव की स्थिति भी पैदा हो गई.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: सरकारी योजना के नाम पर 400 से ज्यादा लोगों को लगाया चूना, 9 महिला समेत 20 गिरफ्तार

जलभराव ने खोली PWd के कार्यों की पोल 
आज सुबह से दिल्ली में हो रही बारिश के चलते दिल्ली की सड़कों पर जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो चुकी है. अगर बात दिल्ली के GTK डिपो की करते हैं तो यहां पर काफी मात्रा में पानी एकत्रित हो चुका है. अभी कुछ टाइम पहले ही पीडब्ल्यूडी के नालों का यहां पर काम हुआ था. जिसके चलते अभी तक इन नालों की सफाई नहीं हो पाई है. जिस वजह से बारिश के कारण हुए जलभराव ने पीडब्ल्यूडी के  कार्य की पोल खोल कर रख दी. 

जलभराव के कारण रेंग-रेंग कर चल रही गाड़ियां
वहीं जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के आस-पास के इलाकों में जलभराव के कारण गाड़ियां रेंग-रेंग कर निकल रही है. पानी के बीच में डीटीसी बस भी फांसी हुई है और गाड़ियों के जो पहिए हैं वह थम गए हैं. अब अगर बात जहांगीरपुरी और GTK डिपो की की जाए तो रोड पर काफी ज्यादा मात्रा में पानी इकट्ठा हो चुका है. वहीं इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 4 पर पानी भरने के कारण यात्रियों का आवाजाही को बंद करना पड़ा.
Input: Neeraj Sharma

Trending news