Delhi Crime: राजौरी गार्डन मॉल के सामने पार्क में मिला 11वीं के छात्र का शव, शरीर पर लगे चोट के निशान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2103889

Delhi Crime: राजौरी गार्डन मॉल के सामने पार्क में मिला 11वीं के छात्र का शव, शरीर पर लगे चोट के निशान

राजधानी दिल्ली में हो रही हत्या की वारदात के बीच पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना इलाके में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है.  जहां पेसिफिक मॉल के सामने स्थित वुडलैंड पार्क में एक युवक की हत्या कर दी गई.

Delhi Crime: राजौरी गार्डन मॉल के सामने पार्क में मिला 11वीं के छात्र का शव, शरीर पर लगे चोट के निशान

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में हो रही हत्या की वारदात के बीच पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना इलाके में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है.  जहां पेसिफिक मॉल के सामने स्थित वुडलैंड पार्क में एक युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस को जैसे मामले की सूचना मिली मौके पर पीसीआर और स्थानीय राजौरी गार्डन थाना से टीम पहुंची.

जहां एक शख्स मृत अवस्था में पड़ा हुआ है. उसके बॉडी पर शार्प इंजरी के निशान हैं. वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी, उन्हें हटाया गया और छानबीन करने के बाद मृतक की पहचान करने की कोशिश की गई.

डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आज शनिवार सुबह 9 बजे के इस मामले के बारे में सूचना मिली. बताया गया था कि पार्क में  एक शख्स बेसुध हालत में पड़ा हुआ है. पुलिस जब छानबीन करने के लिए मौके पर पहुंची तो वह युवक मृत था. मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल की टीम को बुलाया गया. जांच के दौरान मृतक की पहचान 19 साल के आलोक माथुर के रूप में हुई. पुलिस ने उसकी बॉडी को हरी नगर के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भेजा. जहां कल पोस्टमार्टम किया जाएगा और उसके रिपोर्ट से पता चल पाएगा कि उसकी हत्या कब की गई है.

ये भी पढ़ें: गांव के युवकों संग शादी में गया फिर जंगल में मिली हिस्ट्रीशीटर की जली हुई लाश

वहीं इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई है. मृतक के परिवारवालों, दोस्त और जानकारों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल अभी हत्या की वजह के बारे में पता नहीं चल पाया है. वहीं मतृक आलोक ग्यारवीं क्लास का स्टूडेंट था. जिसकी इंसाफ की परिजन राजौरी गार्डन थाने के बाहर खड़े होकर मांग कर रहे हैं. मर्तक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

मर्तक के परिजनों ने बताया कि आलोक कल शाम सात बजे घर से गया था, उसके बाद घर नहीं लौटा. परिजनों ने उसे किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया. पूरी रात ढूंढते रहने के बाद जिम के एक लड़के ने फोन किया कि आपके बेटे का शव वुडलैंड पार्क में पड़ा है और उसके शरीर पर चोट के निशान हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Input: राजेश शर्मा

Trending news