Delhi Rain Update: चिपचपी गर्मी से मिली राहत, दिल्ली- NCR में बारिश से खुशनुमा हुआ मौसम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1748917

Delhi Rain Update: चिपचपी गर्मी से मिली राहत, दिल्ली- NCR में बारिश से खुशनुमा हुआ मौसम

Delhi Rain Update: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कुछ हिस्सों में गुरुवार को बारिश ने दस्तक दे दी है, जिसके चलते कुछ दिनों तक मौसम सुहाना रहने की संभावना है. दिल्ली में बारिश से दिल्लीवासियों को चिलचिलाती गर्मी से राहत देते हुए तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. 

Delhi Rain Update: चिपचपी गर्मी से मिली राहत, दिल्ली- NCR में बारिश से खुशनुमा हुआ मौसम

Delhi Rain Update: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कुछ हिस्सों में गुरुवार को बारिश ने दस्तक दे दी है, जिसके चलते कुछ दिनों तक मौसम सुहाना रहने की संभावना है. दिल्ली में बारिश से दिल्लीवासियों को चिलचिलाती गर्मी से राहत देते हुए तापमान में भी गिरावट आई है. भारत मौसम विज्ञान विभाग ने उत्तरी पंजाब, हरियाणा, दक्षिणी दिल्ली, उत्तरी मध्य प्रदेश और 16 अन्य स्थानों पर गरज और बिजली के साथ हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई थी.

IMD ने एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि सैटेलाइट से ली गई तस्वीरें उत्तरी पंजाब, हरियाणा, दक्षिणी दिल्ली, उत्तरी मध्य प्रदेश और आसपास के उत्तर प्रदेश, पूर्वोत्तर उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय,  सिक्किम, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा, दक्षिण छत्तीसगढ़, विदर्भ, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और तटीय कर्नाटक के कुछ स्थानों पर गरज और बिजली के साथ हल्की से मध्यम वर्षा की संभावना दिखाती है.

ये भी पढ़ेंः Traffic से जाम हुई निजी जिंदगी! Delhi- NCR की सड़कों पर थमा लोगों का वक्त

क्षेत्रीय मौसम विज्ञान विभाग द्वारा दी गई सात भविष्यवाणी के अनुसार, गुरुवार को दिल्ली में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश या बूंदाबांदी की संभावना है. पूरे सप्ताह इसी तरह का मौसम बने रहने की उम्मीद है. अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने का अनुमान है, जबकि न्यूनतम तापमान 28 डिग्री के आसपास रहने की उम्मीद है.

जानें, दिल्ली के मौसम का हाल

मौसम विभाग रिपोर्ट के मुताबिक, नई दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 28 डिग्री और अधिकतम तापमान 38 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. इसी के साथ आज सुबह हल्की बारिश या बूंदाबांदी देखने को मिली. IMD के मुताबिक 27 जून तक दिल्ली और उससे जुड़े कई इलाकों में बारिश की गतिविधियां देखने को मिल सकती है.

(इनपुटः IANS)

Trending news